Aaj Ka Rashifal: बुधवार को इन 5 राशियों पर विघ्नहर्ता होंगे मेहरबान, बनेंगे सभी बिगड़े काम
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: बुधवार को इन 5 राशियों पर विघ्नहर्ता होंगे मेहरबान, बनेंगे सभी बिगड़े काम

Aaj Ka Rashifal 22 November 2023: बुधवार का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद शानदार रहने वाला है तो वहीं कुछ को सावधान रहने की जरूरत है. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

Aaj Ka Rashifal: बुधवार को इन 5 राशियों पर विघ्नहर्ता होंगे मेहरबान, बनेंगे सभी बिगड़े काम

Aaj Ka Rashifal 22 November 2023: बुधवार को हर्षण और पद्म नाम के शुभ योग बन रहे हैं. हर दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशि के जातकों पर भी देखने को मिलता है. आज का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद शानदार रहने वाला है तो वहीं कुछ को सावधान रहने की जरूरत है. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. आज आप लोगों के सामने अपनी काबिलियत साबित कर पाएंगे. लंबे समय से जिस बात को लेकर परेशान थे उस परेशानी से भी राहत मिल सकती है. 

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के लोगों के लिए ये आज का दिन अच्छा रहने वाला है. बड़ों की सलाह लेकर काम करें सफलता मिलेगी. जल्दबाजी में फैसले लेना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है. आर्थिक रूप से मजबूती मिलेगी.  

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है, सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं. नौकरी और व्यापार के लिए भी आज का दिन अच्छा है. किसी से बिना वजह वाद-विवाद करने से बचें, नुकसान हो सकता है. 

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, विरोधियों की वजह से परेशान हो सकते हैं. नकारात्मकता को छोड़कर अपने काम पर फोकस करें, सफलता मिलेगी. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी व्यस्तता वाला रहने वाला है, आप काम और परिवार के बीच तालमेल बिठाने का प्रयास करेंगे. काफी समय से रुका हुआ धन आज वापस मिल सकता है. किसी भी बात की चिंता करने से बचें. 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, अपने सभी कामों को सुनियोजित तरीके से करने का प्रयास करेंगे. पैसों के लेन-देन के लिए आज का समय उचित नहीं है, ऐसा करने से बचें. 

ये भी पढ़ें- Dev Uthani Ekadashi 2023 Upay:देव उठनी एकादशी पर धन से भर जाएगा भंडार, तुलसी माता को अर्पित करें ये शुभ चीजें

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के लोगों के आज का दिन अच्छा रहेगा. काफी समय से चली आ रही परेशानियां दूर होंगी, कोई शुभ समाचार मिल सकता है. जमीन संबंधी विवाद हल होंगे. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए ये आज का दिन अच्छा रहने वाला है, किसी करीबी से मुलाकात होगी. आज खर्च की अधिकता रह सकती है, इसलिए सोच-विचारकर जरूरी चीजों पर ही खर्च करें. 

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों के लिए ये आज का दिन मेहनत वाला रहेगा, काम की अधिकता की वजह से थकान हो सकती है. काम के साथ परिवार के लिए भी समय निकालने का प्रयास करें. किसी अनजान व्यक्ति की सलाह लेने से बचें. 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के लोगों के आज का दिन सामान्य रहने वाला है. किसी करीबी से चल रहे मतभेद दूर होंगे. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी, परिवार के साथ मंदिर जा सकते हैं. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, नौकरीपेशा लोग अपने काम समय से पूरा कर पाएंगे. व्यापारी वर्ग के लिए भी आज का दिन अच्छा है. अपने गुस्से पर काबू करें और किसी से विवाद करने से बचें.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. आज के दिन आप सभी रुके हुए कार्यों को पूरा कर पाएंगे. किसी दोस्त से मुलाकात भी संभव है. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी.  

Trending news