Horoscope 15 December 2023: आज इन 4 राशियों पर मां लक्ष्मी और महाराज कुबेर की कृपा, जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2011317

Horoscope 15 December 2023: आज इन 4 राशियों पर मां लक्ष्मी और महाराज कुबेर की कृपा, जानें अपना राशिफल

Horoscope 15 December 2023: आज 15 दिसंबर 2023  को किस राशि के लिए दिन खास रहेगा और किसको परेशानी का सामना करना पड़ेगा. आइए जानते हैं.  

Horoscope 15 December 2023: आज इन 4 राशियों पर मां लक्ष्मी और महाराज कुबेर की कृपा, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 15 December 2023: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 15 दिसंबर शुक्रवार के दिन किस राशि के लिए कितना खास और सामान्य रहेगा. आइए जानते हैं सब राशियों का राशिफल.

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों का दिन आज खास रहेगा. सभी शुभ और मंगल काम होंगे और कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल होगी. काम में मेहनत करने से आर्थिक लाभ होने की संभावना है. 

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा, लेकिन खर्चों में वृद्धि होगी, जिससे आगे चलकर परेशानी हो सकती है. जरूर काम करने से पहले सोच-विचार करें.

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन आपके जीवन में परेशानी लेकर आ सकता है, लेकिन आर्थिक लाभ होने की संभावना है. मन को शांत रखें, बड़ों की सलाह से ही अहम फैसले लें. 

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन आपके लिए सफलता लेकर आने वाला है. इस महीने में सभी परेशानियों का निवारण हो जाएगा,साथ ही छात्रों को सफलता हासिल होगी. 

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन आपके लिए निवेश करने के लिए खास रहेगा. काम को लेकर विचार करें और साथ ही काम समय से पूरा करें, जिससे कि समस्या न हो. 

ये भी पढ़ें: Numerology: 1, 2, 4 समेत 8 मूलांक वाले जातकों को होगा धन लाभ, मिलेगा बड़ा सप्राइज

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन आपके लिए लाभकारी रहने वाला है. सम्मान मिलेगा और साथ ही कीमती उपहार मिलने की संभावना है. निरंतर मेहनत करते रहें, सफलका हासिल होगी.

तुला राशि (Libra)- आज का दिन आपके लिए लाभकारी और खास रहने वाला है. आर्थिक लाभ होगा, कार्यक्षेत्र में पदोन्नति होने की संभावना है. सभी रुके काम पूरे होंगे और खर्च करने से लाभ मिलेगा. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा. सभी पुरानी परेशानियां खत्म होगी. परिवार और दोस्तों का साथ मिलेगा, लेकिन पुरानी बात को लेकर तनाव रहेगा.

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन जीवन में लाभकारी होगा. वाहन लाभ होगा, प्रोपर्टी खरीदने की संभावना है, विदेश यात्रा पर जाने की प्लानिंग हो सकती है. परिवार में शांति बनी रहेगी.

मकर राशि (Capricorn)- आज आर्थिक होगा और साथ ही नई योजना बनाकर काम करने से लाभ निश्चित मिलेगा. पारिवारिक काम में बिजी रहेंगे और साथ ही 

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है, लेकिन फालतू के समय बितेगा. जरूरी काम को लेकर सर्तक रहें और साथ ही आर्थिक लाभ होगा. मन खुश रेहगा. 

मीन राशि (Pisces)- आज आपका दिन लाभकारी रहेगा, लेकिन तनाव का माहौल रहेगा. काम को लेकर परेशान रहेंगे. धार्मिक काम में मन लगाएं और जीवनसाथी के साथ समय बिताएं. 

Trending news