Nuh Violence: हिंसा को अलग-अलग तरीके से किया जा रहा मॉनिटर, जांच कर आरोपियों को दी जाएगी सजा- दुष्यंत चौटाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1807606

Nuh Violence: हिंसा को अलग-अलग तरीके से किया जा रहा मॉनिटर, जांच कर आरोपियों को दी जाएगी सजा- दुष्यंत चौटाला

Nuh Violence News: दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के अलग-अलग जिलों में हुई हिंसा में  तोड़फोड़ में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. हिंसा की जांच जारी है, किसने उकसाया उसका पता लगाया जाएगा. 

Nuh Violence: हिंसा को अलग-अलग तरीके से किया जा रहा मॉनिटर, जांच कर आरोपियों को दी जाएगी सजा- दुष्यंत चौटाला

Nuh Violence Update News: मेवात के नूंह में हुए सांप्रदायिक हिंसा में दो होम गार्ड समेत 6 लोगों की मौत हो चुकी है और इस मामलों में 116 लोगों को गिरफ्तार के बाद भी अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है वहीं आपको बता दें कि पकड़े गए आरोपियों को रिमांड पर लिया जाएगा. 

नूंह हिंसा पर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा जिले में घटना पर हरियाणा सरकार ने गंभीरता से एक्शन लिया है और अब स्थिति कंट्रोल में है. वहीं स्थिति को अलग-अलग तरीके से मॉनिटर किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में लोगों की गिरफ्तारियां हुई है और लोगों से पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद उनके खिलाफ कदम उठाया जाएगा. 

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राज्य के अलग-अलग जिलों में हुई तोड़फोड़ में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. हिंसा की जांच जारी है, किसने उकसाया उसका पता लगाया जाएगा. वहीं इसको लेकर एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसको लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि एक आदमी की वजह से यह नहीं हो सकता, इसमें कई लोग शामिल है. उन्होंने कहा कि एक वीडियो से पूरा घटनाक्रम नहीं हो सकता, इसमें राजनीतिक और सामाजिक लोग शामिल हैं. इन सबकी जांच और मॉनटरिंग निरंतर जारी है.

ये भी पढ़ें: Nuh Violence: समय रहते कदम उठाती सरकार तो नहीं होती नूंह हिंसा, नहीं जलता राज्य- भूपेंद्र हुड्डा

उन्होंने कहा कि पिछले दो महीने में जिन लोगों ने क्या-क्या बयान दिया है, वह सब कुछ एसेस किया जाएगा और उसके बाद उसका नतीजा निकाला जाएगा. यह जांच का विषय है कि आखिर शहर में कैसे इतने लोग पहुंचे, कैसे इतना बड़ा घटनाक्रम हुआ, यह जांच का विषय है. 

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मामले में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि राजस्थान और उत्तर प्रदेश में भी ऐसी घटनाएं हुई है. इन घटनाओं को मिलकर ठीक करना है. हम सबको अमन, शांति और आपसी भाईचारे के लिए जिम्मेदारी निभानी होगी. 

Trending news