Jind: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का ग्रामीणों ने किया, फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1997231

Jind: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का ग्रामीणों ने किया, फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत

Jind: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज जींद जिले के दौरे के दौरान गांव रामराय में पहुंचे, जहां ग्रामीणों ने उनका फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया.  डिप्टी सीएम ने रामराय गांव में नौ गांवों के चबूतरे की नींव रखी और चबूतरे के निर्माण के लिए ग्यारह लाख रुपये देने की घोषणा की.

Jind: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का ग्रामीणों ने किया, फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत

Jind: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज जींद जिले के दौरे के दौरान गांव रामराय में पहुंचे, जहां ग्रामीणों ने उनका फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया.  डिप्टी सीएम ने रामराय गांव में नौ गांवों के चबूतरे की नींव रखी और चबूतरे के निर्माण के लिए ग्यारह लाख रुपये देने की घोषणा की. डिप्टी सीएम ने स्विमिंग के खिलाड़ियों को सम्मानित किया और सभी खिलाड़ियों को स्विमिंग किट देने की घोषणा की. हरियाणा के उपमुख्यमंत्री ने जुलाना विधायक अमरजीत डांडा की पीठ थपथपाई हुए कहा कि जुलाना के विधायक तो पहले भी मिले लेकिन अमरजीत ने जुलाना का विकास का काम किया है. 

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला राजस्थान चुनाव में हार पर बोलते हुए कहा कि जहां पार्टी का कोई झंडा उठाने वाला नही था, लेकिन आज 60 हज़ार लोग साथ है जिन्होंने उन्हें वोट दिया है. हमने 4 साल पहले हरियाणा में पौधे का बीज लगाया था, जल्द वृक्ष भी बनेगा.

 प्रदेश भर में अगर हरियाणा में तैराकी की कोई पहचान है तो जींद जिले का राम राय गांव है. उन्होंने कहा पहले  गांव में बरसात होने पर किसानों  की फसल मारी जाती थी. सरकार ने 160 करोड़ में खर्च करके ड्रेन तक पानी पहुंचाने का काम किया, जिसके बाद किसान जीरी की फसल ले सकते हैं. यह व्यवस्था इसलिए हुई क्योंकि आप का राज में हिस्सा है. उन्होंने विधायक की तारीफ करते हुए कहा कि विधायक तो पहले भी रहे लेकिन अमरजीत ढांडा  ने फाइल के पीछे लग-लग कर काम कराने का काम किया है.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान को मिल सकता है भारतीय कोच, इस भारतीय दिग्गज ने बोला मैं तैयार हूं

उन्होंने कहा किसानों के चेहरे पर एक अलग सी खुशी होती है फसल बेचने के दो दिन के अंदर ही पैसा उनके अकाउंट में आ जाता है और हम आगामी समय ऐसी व्यवस्था करेंगे. गेहूं के सीजन  में 24 घंटे के अंदर किसानों को पैसा मिलेगा. 

राजस्थान में जेजेपी की हार पर  बोलते कहा कि 4 साल में पहले पार्टी बनाई थी और कोई झंडा उठाने वाला नहीं था. आज 60 हजार लोग झंडा उठाने वाले हैं, जिन्होंने वोट दिए और यह पेड़ लगाया. उन्होंने कहा 5 साल पहले हमने हरियाणा में पार्टी की नींव रखी थी जल्द ही हम हर बूथ को मजबूत करने का काम करेंगे.
Input: Gulshan 

Trending news