Noida: दारोगा की पिस्टल छीनकर भागा 'रेपिस्ट डिलिवरी बॉय', पुलिस ने टांग में मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1935352

Noida: दारोगा की पिस्टल छीनकर भागा 'रेपिस्ट डिलिवरी बॉय', पुलिस ने टांग में मारी गोली

Noida: एडीसीपी ने बताया आज सुबह मुखबिर की सूचना पर सुमित को खैरपुर से गिरफ्तार कर लिया गया, जब सुमित को थाने लाया जा रहा था. इसी दौरान सेक्टर 3 के पास उसने दरोगा भारत सिंह की सरकारी पिस्टल छीनकर भाग गया.

Noida: दारोगा की पिस्टल छीनकर भागा 'रेपिस्ट डिलिवरी बॉय', पुलिस ने टांग में मारी गोली

Greater Noida Crime: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के इको विलेज फर्स्ट में अंडे और दूध डिलीवरी करने गए डिलीवरी ब्वॉय ने फ्लैट में युवती को अकेला पाकर मारपीट कर रेप किया थी. आज जब डिलिवरी बॉय को कोतवाली बिसरख पुलिस गिरफ्तार पर थाने ला रही थी, इसी दौरान उसने एक दरोगा की पिस्टल छिनकर भागने का प्रयास किया. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी गोली लगने से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

27 अक्टूबर की है घटना
पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए डिलीवरी बॉय का नाम सुमित है. एडीसीपी सेन्ट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि सुमित ने 27 अक्टूबर को सुपरटेक इको विलेज वन के फ्लैट में एक युवती को सामान डिलीवरी करने के लिए गया था और उसे अकेला पाकर उसके साथ मारपीट और रेप की और शोर मचाने पर मौके से फरार हो गया. युवती की शिकायत पर कोतवाली बिसरख पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही थी.

दारोगा की पिस्टल छीनकर भागा
एडीसीपी ने बताया आज सुबह मुखबिर की सूचना पर सुमित को खैरपुर से गिरफ्तार कर लिया गया, जब सुमित को थाने लाया जा रहा था. इसी दौरान सेक्टर 3 के पास उसने दरोगा भारत सिंह की सरकारी पिस्टल छीनकर भाग गया. वारदात की सूचना मिलते ही कोतवाली बिसरख पुलिस की टीम और स्वाट की टीम आरोपी को तलाशने में जुटगई और कांबिंग ऑपरेशन शुरू किया गया. कांबिंग के दौरान अपने आप को गिरा देखकर आरोपी ने पुलिस टीम पर फायर किया. पुलिस के जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी. इसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया और उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

नोएडा की एक और खबर पढ़ें: आटा चक्की के गोदाम के बोरों में मिले ढाई लाख के पटाखे, गोदाम का मालिक गिरफ्तार

आरोपी का भाई है हिस्ट्रीशीटर
इस पूरे मामले के बारे में एडीसीपी ने बताया पुलिस जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी का बड़ा भाई मनोज बादलपुर के से हिस्ट्रीशीटर है और आपराधिक प्रवृत्ति का है. पहले भी वो शराब बेचने के लिए जेल जा चुका है आरोपी के आपराधिक इतिहास की जानकारी ली जा रही है. 

Trending news