Wrestlers Protest: पहलवानों की लड़ाई पर केजरीवाल बोले- आ गया BJP को उखाड़ने का समय
Advertisement

Wrestlers Protest: पहलवानों की लड़ाई पर केजरीवाल बोले- आ गया BJP को उखाड़ने का समय

Wrestlers Protest: दिल्ली में पहलवानों के साथ हुई बदसलूकी को लेकर विपक्ष ने केंद्र सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. वहीं सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर लोगों से अपील की है कि अब भाजपा को उखाड़कर फैंकने का वक्त आ गया है.

 

Wrestlers Protest: पहलवानों की लड़ाई पर केजरीवाल बोले- आ गया BJP को उखाड़ने का समय

Wrestlers Protest: दिल्ली के जंतर-मंतर पर कल यानी 3 मई की रात पहलवानों के साथ हुई मारपीट को लेकर सियासत गरमा गई है. सभी विपक्षी दल पहलवानों के समर्थन में आकर केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. वहीं इस दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पहलवानों के समर्थन में ट्वीट कर भाजपा सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ये लोग सिर्फ गुंडागर्दी से सिस्टम हांकना चाहते हैं. साथ ही आम आदमी पार्टी (AAP) ने आज दोपहर 12 बजे एक बड़ी बैठक बुलाई है. इसमें आप के सभी विधायकों समेत तमाम बड़े नेता शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें: Delhi Border Seal: पहलवानों के समर्थम में जंतर-मंतर पहुंच रहे किसान, रास्ते से रोका तो अपनाया यह रूट

भाजपा को भगाने का आ गया समय

पहलवानों के साथ हुई मारपीट और बदसलूकी को लेकर दिल्ली सीएम केजरीवाल ने उनके समर्थन में ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट किया कि देश के चैम्पियन खिलाड़ियों के साथ इतना गलत बर्ताव..? ये बेहद दुखद और शर्मनाक है. घमंड में पूरी भाजपा का दिमाग खराब हो चुका है. ये लोग सिर्फ गुंडागर्दी से सारा सिस्टम हांकना चाहते हैं. इन्होंने पूरे सिस्टम का मजाक बनाकर रख दिया है. देश के सभी लोगों से मेरी अपील है कि- अब बस… अब और नहीं… भाजपा की गुंडागर्दी बर्दाश्त मत करो, भाजपा को उखाड़ने के साथ अब इन्हें भगाने का वक्त भी आ गया है.

आम आदमी पार्टी ने बुलाई बैठक
वहीं आम आदमी पार्टी ने आज यानी गुरुवार दोपहर 12 बजे एक बड़ी बैठक बुलाई है. इसमें पार्टी के सभी विधायक, पार्षद और पदाधिकारी शामिल होंगे. वहीं इस बैठक में दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय समेत दिल्ली के कई बड़े नेता शामिल होंगे. यह बैठक दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित AAP के मुख्यालय पर होगी. कयास लगाए जा रहे हैं कि यह बैठक बुधवार रात पहलवानों के साथ हुई बदसलूकी को लेकर की जा रही है.

 

 

Trending news