Delhi Wrestlers Protest: बबीता फोगाट ने जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों पर लगाए राजनीति के आरोप
Advertisement

Delhi Wrestlers Protest: बबीता फोगाट ने जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों पर लगाए राजनीति के आरोप

Delhi Wrestlers Protest: दिल्ली के जंतर-मंतर पर पिछले 1 महीने से पहलवान धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं बबीता फोगाट ने उन पर राजनीति करने का आरोप लगाया है.

Delhi Wrestlers Protest: बबीता फोगाट ने जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों पर लगाए राजनीति के आरोप

Delhi Wrestlers Protest: दिल्ली के जंतर-मंतर पर करीब एक महीने से देश के पहलवान भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ धरना दे रहे हैं. महिला पहलवानों ने उन पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि जब तक उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाएगी वो धरना खत्म नहीं करेंगे. आज यानी गुरुवार को पहलवानों को धरना देते हुए 26 दिन हो गए हैं. वहीं पहलवानों ने सरकार को 21 मई तक का टाइम दिया है. पहलवानों के साथ देश के तमाम पहलवान और खिलाड़ी उतर आएं हैं. साथ ही पूरा विपक्ष उनके कंधे पर बंदूक रखकर सरकार पर निशाना साध रहा है. वहीं भारतीय पहलवान बबीता फोगाट ने धरना दे रहे पहलवानों पर निशाना साधा है.

ये भी पढ़ें: Delhi Money Laundring Case: तिहाड़ में बंद सत्येंद्र जैन बन गए हड्डियों का ढांचा, सुप्रीम कोर्ट से मांगी जमानत

 

बबीता ने ट्वीट कर लिखा- एक किसान पिता द्वारा सभी विपरीत परिस्थितियों के बावजूद 6 बेटियों को राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय कुश्ती के अखाड़े तक पहुंचाने का सफर और संघर्ष कितना कठिन होता है. यह बात मैं अच्छी तरह जानती हूं. इसलिए मैं सभी महिला खिलाडियों के संघर्ष के साथ थी, हूं और रहूंगी. भारतीय न्याय व्यवस्था में विश्वास होने के नाते न्यायिक तौर पर उनके लिए हमेशा लड़ती रहूंगी.

वहीं बबीता ने कहा कि जो मुझ पर राजनीतिक आरोप लगा रहे हैं. उन्हें बताना चाहूंगी मुझे गर्व है कि मैं एक राष्ट्रवादी विचारधारा भाजपा से जुड़ी हूं और जुड़ी रहूंगी, लेकिन मुझे लगता है कि आप लोग जरूर जंतर-मंतर से अपनी राजनीतिक करियर की तलाश कर रहे हैं. आपने खिलाड़ियों के मंच को सभी विपक्षी राजनेताओं का मंच बना दिया है. कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी का गले लगाना आपके भविष्य की राजनीतिक मंशा की कहानी कह रहा है.

 

Trending news