Delhi Weather: दिल्ली में मौसम हुआ खुशनुमा, अगले 6 दिन तक गर्मी से मिलेगी राहत
Advertisement

Delhi Weather: दिल्ली में मौसम हुआ खुशनुमा, अगले 6 दिन तक गर्मी से मिलेगी राहत

दिल्ली-NCR में लोगों को अगले 6 दिनों के लिए गर्मी से राहत मिलने वाली है. वहीं IMD ने 17 और 18 मार्च को दिल्ली-NCR में बारिश होने की संभावना जताई है. 

 

Delhi Weather: दिल्ली में मौसम हुआ खुशनुमा, अगले 6 दिन तक गर्मी से मिलेगी राहत

Delhi Weather Update News: दिल्ली एनसीआर में लोगों को अगले 6 दिनों के लिए गर्मी से थोड़ी राहत मिलने की उम्मीद है. इस दौरान बादल छाए रहेंगे. वहीं मौसम विभाग के अनुसार 17 और 18 मार्च को दिल्ली-NCR में बारिश होने के आसार हैं. साथ ही राजधानी में अधिकतम तापमान में दो डिग्री सेल्सियस तक राहत मिलने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें: Papmochani Ekadashi 2023: पापमोचनी एकादशी का व्रत कर मिलेगी हर तरह के दुख से मुक्ति, जानें शुभ मुहूर्त

 

IMD के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ का असर पूरे भारत में नजर आएगा. दिल्ली एनसीआर के अलावा, तेलंगाना और तटीय आंध्र प्रदेश में भी 18 मार्च को भारी बारिश की उम्मीद जताई है. 17 मार्च से बंगाल, बिहार, झारखंड और मध्य प्रदेश में बारिश का दौर शुरू हो जाएगा. 18 मार्च को यूपी, एमपी, बंगाल, बिहार, झारखंड, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, झारखंड और छत्तीसगढ़ के अधिकांश हिस्सों में मौसम के बदलने के आसार है. 

वहीं दिल्ली के मौसम की बात करें तो IMD के अनुसार आज यानी 16 मार्च से 20 मार्च तक आसमान में बादल और हल्की बारिश होने की आशंका है. वहीं आज आंधी-तूफान और गरज के साथ हल्की बारिश हो सकती है. साथ ही आज के न्यूनतम तापमान में कुछ कमी हो सकती है, जो कि 16 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. वहीं, अधिकतम तापमान 34 डिग्री तक पहुंच सकता है. 

बता दें कि दिल्ली में कल दोपहर यानी 15 मार्च से ही मौसम में नरमी देखी जा रही है. रात और सुबह के वक्त हल्की ठंड का अहसास होने के साथ मौसम सुहावना है.  इस दौरान दिल्ली-एनसीआर में हवा की गति 6 से 12 किलोमीटर प्रतिघंटा रह सकती है.

Trending news