Delhi News: राजौरी गार्डन में जलभराव से धंसा सीवर और पलटा ई-रिक्शा, सवारियों को आई गंभीर चोट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2358532

Delhi News: राजौरी गार्डन में जलभराव से धंसा सीवर और पलटा ई-रिक्शा, सवारियों को आई गंभीर चोट

Delhi Accident News: एक ई-रिक्शा सीवर के धंसे होने की वजह से पलट गया. सीवर में ई-रिक्शे का चक्का पड़ते ही वह पलट गया. जिसकी वजह से ई-रिक्शे में सवार महिला और लड़की को गंभीर चोट आई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

Delhi News: राजौरी गार्डन में जलभराव से धंसा सीवर और पलटा ई-रिक्शा, सवारियों को आई गंभीर चोट

Delhi News: राजधानी के राजेंद्र नगर में कोचिंग सेंटर में पानी भरने की घटना में तीन छात्रों की मौत के बाद पूरी दिल्ली में लोग जहां सीवर की समस्या और खासतौर पर ओवरफ्लो को लेकर डरे हुए हैं. कोचिंग सेंटर हादसे की वजह भी कहीं न कहीं सीवर और नाले का ओवरफ्लो होना ही है. ऐसे में अलग-अलग इलाके से लगातार सीवर की समस्या सामने आ रही है. 

राजौरी गार्डन विधानसभा में आने वाली कॉलोनी विष्णु गार्डन पार्ट वन में रहने वाले लोग पिछले एक महीने के अधिक समय से सीवर ओवरफ्लो की समस्या से परेशान हैं. जिसकी वजह से न सिर्फ गंदा और बदबूदार पानी गली में एक महीने से अधिक समय से जमा है, बल्कि धीरे-धीरे सीवर भी धस्ता जा रहा है. इसकी वजह से अब इसमें स्कूटी बाइक या ई-रिक्शा के फंसने से हादसे भी होने लगे हैं.

ये भी पढ़ें: मौतों के बाद खुलती हैं इनकी आंखें, मोमबत्तियां बुझ जाएंगी और ये फिर सो जाएंगे!

लोगों ने बताया कि रविवार को एक ई-रिक्शा सीवर के धंसे होने की वजह से पलट गया. सीवर में ई-रिक्शे का चक्का पड़ते ही वह पलट गया. ई-रिक्शा पलटने की घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई. जिसकी वजह से ई-रिक्शे में सवार महिला और लड़की को गंभीर चोट आई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

इसको लेकर स्थानीय RWA और कॉलोनी के लोगों का कहना है कि यह हालत तब है, जब इलाके में आप का विधायक हैं और आप का पार्षद है. उन दोनों के साथ-साथ एमसीडी और दिल्ली जल बोर्ड को लगातार 16 बार से अधिक ओवरफ्लो की शिकायत की जा चुकी है. इसके बावजूद भी एजेंसी या जनप्रतिनिधि नींद से नहीं जाग रहे हैं. शायद वह भी इंतजार कर रहे हैं कि कोई बड़ा हादसा हो, जिसमें जान माल की क्षति हो. उसके बाद फिर उनकी नींद खुले और समस्या का समाधान हो.

Input: राजेश शर्मा

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news