Delhi Water Supply: दिल्लीवासी स्टोर करके रख लें पानी, 6 और 10 मई को इन इलाकों में नहीं होगी सप्लाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1681619

Delhi Water Supply: दिल्लीवासी स्टोर करके रख लें पानी, 6 और 10 मई को इन इलाकों में नहीं होगी सप्लाई

Delhi Water Crisis: HT पैनल लगाने की वजह से दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी की सप्लाई प्रभावित होगी, जिसकी जानकरी DJB ने ट्वीट करते हुए दी है.

Delhi Water Supply: दिल्लीवासी स्टोर करके रख लें पानी, 6 और 10 मई को इन इलाकों में नहीं होगी सप्लाई

Delhi Water Crisis: राजधानी दिल्ली में रहने वाले लोगों के लिए काम की खबर है, 06 मई और 10 मई को दिल्ली के कुछ इलाको में पानी की सप्लाई नहीं होगी. वहीं 07 से 11 मई तक लो प्रेशल में पानी आएगा. पैनल लगाने की वजह से पानी की सप्लाई प्रभावित होगी, जिसकी जानकरी DJB ने ट्वीट करते हुए दी है.

DJB का ट्वीट

 

इस वजह से नहीं आएगा पानी
दिल्ली जल बोर्ड (DJB) के अनुसार पटेल रोड बीपीएस पर एचटी पैनल लगाने का काम किया जाएगा, जिसमें पहले पैनल तोड़ा जाएगा और फिर नया पैनल लगाया जाएगा. जिसकी वजह से दिल्ली के कुछ इलाको में पानी की सप्लाई दो दिनों तक प्रभावित रहेगी. 06 और 10 मई को पानी नहीं आएगा तो वहीं 07 से 11 मई तक लो प्रेशल में पानी आएगा.

 ये भी पढ़ें- CM Manohar Lal Birthday: CM मनोहर लाल का जन्मदिन आज, PM मोदी, अमित शाह सहित इन लोगों ने दी शुभकामनाएं

इन इलाको में नहीं आएगा पानी
एचटी पैनल लगाने की वजह से राजेंद्र नगर, शादीपुर, इंद्रपुरी, ईस्ट पटेल नगर, वेस्ट पटेल नगर, पांडव नगर, खन्ना मार्केट, शादी खामपुर, ओ-ब्लॉक यूजीआर, दस घेरा यूजीआर, रणजीत नगर, बलजीत नगर, जनता पार्क, डीएमएस और एनपीएल में पानी की सप्लाई दो दिन के लिए प्रभावित होगी. 

पानी स्टोर करने की सलाह
दिल्ली जल बोर्ड (DJB) ने पानी की सप्लाई नहीं होने की वजह से लोगों को पानी स्टोर करके रखने की सलाह दी है. साथ ही जरूरत पड़ने पर पानी का टैंकर उपलब्ध कराया जाएगा. 

पानी के टैंकर के लिए इन नंबरों पर करें कॉल
पानी की सप्लाई नहीं होने पर टैंकर के माध्यम से पानी की आपूर्ति की जाएगी, DJB ने इसके लिए नंबर भी जारी किए हैं.राजेंद्र नगर 28742340, गुलाबी बाग/शास्त्री नगर 23650040 और चंद्रावल के लिए 23819045 और 23818525 नंबर जारी किए गए हैं. इन नंबरों पर संपर्क करके आप टैंकर मंगा सकते हैं. 

 

Trending news