Delhi News: वित्त सचिव ने रोका पानी जल बोर्ड का फंड, LG मामले में संज्ञान लें- संजीव झा
Advertisement

Delhi News: वित्त सचिव ने रोका पानी जल बोर्ड का फंड, LG मामले में संज्ञान लें- संजीव झा

दिल्ली में जल संकट गहरा सकता है ऐसा दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने आशंका जताई है. इस मामले में आप विधायक संजीव झा ने एलजी को तत्काल संज्ञान लेने के लिए कहा है. 

 

Delhi News: वित्त सचिव ने रोका पानी जल बोर्ड का फंड, LG मामले में संज्ञान लें- संजीव झा

Delhi News: दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने आशंका जाहिर कि है कि जिस तरह से दिल्ली जल बोर्ड का फंड रोका गया है, उससे दिल्ली में जल संकट गहरा सकता है. आप विधायक संजीव झा ने कहा कि जिस तरह से वित्त सचिव फंड रिलीज नहीं कर रहे, उसको लेकर एलजी को तत्काल संज्ञान लेने के लिए कहा. वहीं, चीफ सेकेट्री पर भी निशाना  साधते हुए कहा कि उनके इशारे पर वित्त सचिव आशीष वर्मा फंड रोक कर बैठे है. एलजी तत्काल इस मामले का संज्ञान ले ताकि दिल्ली कि जनता जल संकट से बच सके.

EC का नोटिस स्वागत योग्य है
जमीन अधिग्रहण मामले में चीफ सेकेट्री पर कार्रवाई न करने पर आप विधायक संजीव झा ने एलजी पर निशाना साधाते हुए कहा कि जांच कराने में उन्हें दिक्कत क्या है. जांच कराए अगर वो निर्दोष हैं तो उसे सामने आने दें. जांच में सब कुछ साफ हो जाएगा लेकिन बिना जांच के क्लीन चिट देना गलत है. वहीं, आम आदमी पार्टी द्वारा चुनाव आयोग में कि गई शिकायत के बाद EC द्वारा जारी नोटिस पर कहा कि बीजेपी ही नहीं केंद्र सरकार भी सबसे ज्यादा अगर किसी से डरती है तो वो हैं अरविंद केजरीवाल. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ तमाम तरह के पोस्ट किए गए लेकिन दिल्ली की जनता और देश की जनता जानती है कि सच क्या है, लेकिन EC का नोटिस स्वागत योग्य है.

ये भी पढ़ें- Delhi News: लोगों ने की दिल्ली पुलिस कांस्टेबल की पिटाई, पुलिस ने किया मामला दर्ज

चीफ सेक्रेटरी के बेटे की कंपनी को मिल रहा था फायदा
चीफ सेक्रेटरी के भ्रष्टाचार मामले पर आतिशी ने मुख्यमंत्री को दी एक सप्लमेंटरी रिपोर्ट में LG ने पहली रिपोर्ट पर संज्ञान लेने से इनकार किया था. कहा था कि चीफ सेक्रेटरी ने DM  के खिलाफ कार्यवाई की है. आतिशी की रिपोर्ट में बताया की चीफ सेक्रेटरी ने DM के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया कागज पर चल रही थी नूरा कुश्ती. सारे तथ्यों को जानते हुए भी DM को  निलंबि नहीं किया. चीफ सेक्रेटरी ने DM को बचाने की पूरी कोशिश की है. चीफ सेक्रेटरी के बेटे की कंपनी को मिल रहा था फायदा. इस असलियत को सामने लाने के लिए CBI ED की जांच जरूर होनी चाहिए. साथ ही ये भी कहा कि जांच होने तक चीफ सेक्रेटरी को निलंबित करना जरूरी है.

Trending news