Delhi News: दिल्ली में पानी के बिल पर गरमाई सियासत, AAP ने बिल जलाकर किया विरोध प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2123912

Delhi News: दिल्ली में पानी के बिल पर गरमाई सियासत, AAP ने बिल जलाकर किया विरोध प्रदर्शन

Delhi News: दिल्ली में बढ़ते पानी के बिल को लेकर CM अरविंद केजरीवाल द्वारा वन टाइम सेटलमेंट पॉलिसी लाई गई. AAP का आरोप है कि BJP इसे लागू नहीं होने दे रही, जिसके विरोध में विधायक संजीव झा ने पानी के बिल जलाकर विरोध प्रदर्शन किया.

Delhi News: दिल्ली में पानी के बिल पर गरमाई सियासत, AAP ने बिल जलाकर किया विरोध प्रदर्शन

Delhi News: दिल्ली के बुराड़ी विधानसभा के झड़ौदा वार्ड में आम आदमी पार्टी की विधायक संजीव झा द्वारा जनता संवाद का आयोजन किया गया. इसका मुख्य उद्देश्य भाजपा द्वारा वन टाइम सेटलमेंट पॉलिसी पर रोक लगाने का विरोध जाहिर करना था. इस दौरान विधायक संजीव झा और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पानी के बिल को जलाकर विरोध प्रदर्शन किया. वहीं AAP के कार्यों से प्रेरित होकर बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के नेता और सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने मंच पर AAP का दामन थाम लिया. इस दौरान विधायक ने टोपी और पटका पहनाकर सभी का AAP में स्वागत किया.

ये भी पढ़ें- Weather Update: UP सहित इन राज्यों में झमाझम बारिश के आसार, जानें Delhi में कैसा रहेगा मौसम

दिल्ली में बढ़ते पानी के बिल को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा वन टाइम सेटलमेंट पॉलिसी लाई गई. इसका मुख्य उद्देश्य था कि दिल्लीवासियों के दोगुने पानी के बिलों को माफ करवाना था, लेकिन AAP के प्रयासों के बाद भी ये लागू नहीं हो पाई. AAP का आरोप है कि इस योजना को BJP द्वारा रोका गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, सेंटर गवर्नमेंट के  सेक्रेटरी द्वारा इस स्कीम को लागू नहीं करने दिया जा रहा है, जिसकी वजह से लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है. वहीं AAP द्वारा दिल्ली में जगह-जगह इस बात का विरोध प्रदर्शन कर रही है. साथ ही जनता को एकत्रित कर जन संवाद भी किया जा रहा है. इस दौरान निगम पार्षद विधायक व दिल्ली सरकार के मंत्रियों द्वारा लाखों रुपये के पानी के बिल को जलाकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है.

AAP में शामिल हुए BJP और कांगेस कार्यकर्ता
भाजपा और कांग्रेस पार्टी के नेता व सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भी जन संवाद की मौके पर विधायक संजीव जा द्वारा आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली की जनता के लिए कार्य कर रहे हैं, लेकिन बीजेपी उसमें हर बार रोक लगाने की कोशिश करती है. पार्टी के काम और CM केजरीवाल से प्रभावित होकर इन लोगों ने AAP में शामिल होने का फैसला किया है. पार्टी में शामिल सभी लोगों को विधायक  संजीव झा द्वारा सर पर टोपी, गले में पटका और फूलमाला पहनाकर स्वागत किया गया.इस दौरान विधायक संजीव झा ने इस बात का भी दावा किया की वो BJP के इरादों को सफल नहीं होने देंगे. AAP दिल्ली के लोगों का पानी का बिल माफ करवाकर रहेगी.

Input- Nasim Ahmad

 

Trending news