जहांगीरपुरी इलाके में 2 गुट आपस में भिड़े, जमकर हुआ पत्थराव, मौके पर पहुंची पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1234451

जहांगीरपुरी इलाके में 2 गुट आपस में भिड़े, जमकर हुआ पत्थराव, मौके पर पहुंची पुलिस

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक बार फिर से पत्थरबाजी की वारदात सामने आई है. दो गुटों के बीच झगड़े के बाद जमकर चले पत्थर पैसों के लेनदेन के बीच दो गुटों में हुआ झगड़ा. यह मामला जहांगीरपुरी के एमसीडी कॉलोनी में आए कुछ युवकों के बीच झगड़े के बाद दो गुटों में हुआ पथराव पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद.

जहांगीरपुरी इलाके में 2 गुट आपस में भिड़े, जमकर हुआ पत्थराव, मौके पर पहुंची पुलिस

निरज शर्मा/नई दिल्लीः दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक बार फिर से पत्थरबाजी की वारदात सामने आई है. दो गुटों के बीच झगड़े के बाद जमकर चले पत्थर पैसों के लेनदेन के बीच दो गुटों में हुआ झगड़ा. यह मामला जहांगीरपुरी के एमसीडी कॉलोनी में आए कुछ युवकों के बीच झगड़े के बाद दो गुटों में हुआ पथराव पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद.

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में पथराव तो मानो आम बात हो गई है. पत्थरबाजी जहांगीरपुरी इलाके में कुछ इस तरीके से हो रही है जैसे कुछ साल पहले देश के एक कोने में पत्थरबाजी की खबरें आती थी. जरा-जरा सी बात पर दो गुटों के बीच झगड़ा और फिर यह झगड़ा पथराव में कब बदल जाता है यह किसी को पता भी नहीं चला. पत्थरबाजी का एक और ताजा मामला दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके के MCD फ्लैटों से सामने आया है.

ये भी पढ़ेंः Masik Shivratri 2022: इस शुभ मुहूर्त पर करें महादेव की पूजा, पूर्ण होंगी सभी मनोकामनाएं

बताया जा रहा है कि कुछ पैसे के लेनदेन को लेकर लड़कों के बीच बहस हुई थी. इसी में अचानक दो घूंट बने और कुछ लड़कों ने एक लड़के को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद समर्थक आए और दोनों तरफ से पथराव भी हुआ. इस पत्थरबाजी में मौके पर मौजूद  वाहनों को भी काफी नुकसान हुआ और 1 से 2 लोग घायल हुए, जैसे ही पत्थरबाजी की खबर पुलिस की गाड़ियां मौके पर पहुंची.

मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर जिले की डीसीपी उषा रंगनानी पहुंचकर लोगों को कानून का पालन करती हुई दिखाई दी. पुलिस की तरफ से दावा किया जा रहा है कि जल्दी हमलावरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा, लेकिन जहांगीरपुरी और आसपास के इलाकों में लगातार बढ़ रही पत्थरबाजी की मामले गंभीर विषय जरूर है क्योंकि मामूली सी बात और झगड़े में अलग-अलग गुट बनाकर पत्थरबाजी करने का यह मामला लगातार बढ़ता जा रहा है जिस पर सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है.

WATCH LIVE TV

Trending news