Delhi News: तिगड़ी में दो गैंगस्टर के बीच की लड़ाई में हुई फायरिंग, CCTV आया सामने
Advertisement

Delhi News: तिगड़ी में दो गैंगस्टर के बीच की लड़ाई में हुई फायरिंग, CCTV आया सामने

दिल्ली के तिगड़ी थाना इलाके में फायरिंग होने की वारदात सामने आई है. जहां इस फायरिंग की घटना के बाद का सीसीटीवी फुटेज भी अब वायरल हो रहा है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा रहा है कि दो लड़कों ने पहले पत्थरबाजी की और उसके बाद उस घर पर फायरिंग भी की.

Delhi News: तिगड़ी में दो गैंगस्टर के बीच की लड़ाई में हुई फायरिंग, CCTV आया सामने

Delhi News: दिल्ली के तिगड़ी थाना इलाके में फायरिंग होने की वारदात सामने आई है. जहां इस फायरिंग की घटना के बाद का सीसीटीवी फुटेज भी अब वायरल हो रहा है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा रहा है कि दो लड़कों ने पहले पत्थरबाजी की और उसके बाद उस घर पर फायरिंग भी की. वही फायरिंग के बाद दोनों युवक मोटरसाइकिल से वहां से फरार हो गए.

बता दें कि पूरा मामला तिगड़ी थाना इलाके के संगम विहार ए ब्लॉक का है. यह घटना आपसी दो गैंगस्टर की झगड़े की है. दरअसल मिली जानकारी के अनुसार संगम विहार के ए ब्लॉक में कौशल तिवारी और शिवम तिवारी नाम के दो लोगों की फोटोशॉप की दुकान है. मंगलवार कि शाम तकरीबन 5:15 बजे अचानक से दो युवक स्कूटी से वहां पहुंचे और फोटोशॉप की दुकान पर पहले बड़े-बड़े पत्थर फैंकने लगे, जिसमें दुकान का शीशा टूट गया. वीडियो में यह साफ तौर पर देखा जा सकता है. उसके बाद एक युवक कमर से पिस्तौल निकालकर धराधर चार राउंड फायरिंग कर देता है और स्कूटी स्टार्ट कर वहां से तुरंत फरार हो जाता है. 

ये भी पढ़ें: गौशाला में बिखरे गौवंश के कंकाल व खाल की वीडियो वायरल, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

बताया जा रहा है कि शिवम तिवारी और कौशल तिवारी अजहर गैंग के गुर्गे के रूप में काम कर रहा था और अजहर गैंग तिहाड़ में बंद प्रिंस तिवेतिया का मर्डर करवाया था. उसी शक में प्रिंस तेवतिया गैंग के लोगों के द्वारा मंगलवार शाम सौरभ तिवारी और शिवम तिवारी के फोटोशॉप की दुकान पर फायरिंग की गई. 

वहीं दक्षिण दिल्ली के डीसीपी ने जानकारी देते हुए बताया है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का विश्लेषण किया गया, जिसमें एक लड़का हथियार लेकर एक घर पर पथराव करता नजर आ रहा है. तथ्यों को सत्यापित किया गया है और यह पता चला है कि आकाश उर्फ टीटी निवासी संगम विहार उम्र 24 साल का कौशल और शिवम तिवारी के साथ 4-5 दिन पहले झगड़ा हुआ था. 16 जनवरी को आकाश अपने साथी के साथ कौशल के बड़े भाई सुमित तिवारी की दुकान पर पहुंचा और पथराव किया और एक राउंड हवाई फायरिंग भी की.

डीसीपी ने बताया कि (कौशल, शिवम और सुमित तिवारी भाई है) वही इस घटना की सूचना पीएस को नहीं दी गई. अब सुमित तिवारी को हिरासत में लिया जा रहा है और पूछताछ के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

INPUT: HARI KISHOR SAH

Trending news