सोशल मीडिया से अरमान ने हिंदू लड़की को फंसाया, नाबालिग ने बात करने से मना किया तो मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1329930

सोशल मीडिया से अरमान ने हिंदू लड़की को फंसाया, नाबालिग ने बात करने से मना किया तो मारी गोली

संगम विहार इलाके में 16 वर्षीय लड़की को गोली मारने के मामले में मुख्य आरोपी अरमान अली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. छात्रा सोशल मीडिया के माध्यम से आरोपी के संपर्क में आई थी और कुछ दिनों से उससे बात नहीं कर रही थी, जिसके बाद अरमान ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या की प्लानिंग कर ली.

सोशल मीडिया से अरमान ने हिंदू लड़की को फंसाया, नाबालिग ने बात करने से मना किया तो मारी गोली

नई दिल्ली: 25 अगस्त को दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार इलाके में 16 वर्षीय लड़की को गोली मारने के खबर सामने आई थी, जिसमें लड़की के सोशल मीडिया फ्रेंड ने अपने साथियों के साथ मिलकर लड़की की हत्या की साजिश रची और स्कूल से लौटने के दौरान उसे गोली मारकर फरार हो गए. इस मामले में जांच करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, वहीं अब मुख्य आरोपी भी पुलिस गिरफ्त में है. 

क्या है पूरा मामला
देवली रोड स्थित एक निजी स्कूल में कक्षा 11वीं में पढ़ने वाली छात्रा सोशल मीडिया के माध्यम से आरोपी अरमान अली के संपर्क में आई थी, कुछ दिनों पहले लड़की ने अरमान से बात करनी बंद कर दी, जिसके बाद वह लगातार उसका पीछा कर रहा था और फिर उसे गोली मार दी. 

Delhi Blue Line Metro: तिलक नगर स्टेशन में ट्रैक पर कूदा युवक, रुकी मेट्रो की रफ्तार

अरमान अली ने बनाया था हत्या का प्लान
अरमान अली ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर छात्रा के हत्या का प्लान बनाया था, पुलिस ने आरोपियों के पास से दो देशी पिस्तौल, तीन जिंदा और एक खाली कारतूस भी बरामद किए हैं. 

IPC की धारा 307 के तहत दर्ज हुआ केस
इस घटना के बाद पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया था, जिसके बाद हत्या के प्रयास में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था. आज पुलिस ने इस घटना के मुख्य आरोपी अरमान अली को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

आज से होने जा रहे हैं 6 बड़े बदलाव, जानें ये आपके जीवन पर कितने भारी पड़ने वाले हैं

 

CCTV फुटेज आया सामने
इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें तीनों युवक लड़की का पीछा करते हुए नजर आ रहे हैं. और फिर थोड़ी देर बाद ये सभी आरोपी भागते हुए नजर आ रहे हैं. 

 

Trending news