Delhi Murder Case: मदरसे में हुए पुराने कांड का जिक्र कर मनोज तिवारी ने की केजरीवाल सरकार से इस्तीफे की मांग
Advertisement

Delhi Murder Case: मदरसे में हुए पुराने कांड का जिक्र कर मनोज तिवारी ने की केजरीवाल सरकार से इस्तीफे की मांग

Delhi News: दिल्ली में साक्षी हत्याकांड को लेकर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर तुष्टिकरण का आरोप लगाया है. उन्होंने शंका जताते हुए कहा कि उनके मनोबल को बढ़ाने में कहीं सरकार का हाथ तो नहीं है.

Delhi Murder Case: मदरसे में हुए पुराने कांड का जिक्र कर मनोज तिवारी ने की केजरीवाल सरकार से इस्तीफे की मांग

Delhi News: दिल्ली में बढ़ रहे क्राइम को लेकर भाजपा ने आप सरकार पर हमला बोला है. शाहबाद डेयरी हत्याकांड में भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर तुष्टिकरण का आरोप लगाया है. उन्होंने साक्षी हत्याकांड को लेकर कहा कि इस घटना ने इंसानियत को झंझोर कर रख दिया है. हत्याकांड की सीसीटीवी फुटेज देख दिल्ली ही नहीं, देश के हर व्यक्ति की आत्मा हिल चुकी है. सांसद ने कहा कि इसमें अलग ही साजिश दिख रही है. बीजेपी की मांग है कि जल्द से जल्द हत्यारे को फांसी हो.

ये भी पढ़ें: Palwal News: फर्जी दस्तावेज बना कराते थे चालान की राशि कम, दो आरोपी गिरफ्तार

 

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि चिंता और शंका जताते हुए कहा कि ऐसे लोगों का दुस्साहस कैसे बढ़ जाता है. उनके मनोबल को बढ़ाने में कहीं सरकार का हाथ तो नहीं है. उन्होंने ईस्ट दिल्ली में हुए 2018 के एक रेप केस का जिक्र करते हुए कहा कि 11 साल की बच्ची से मदरसे में रेप किया जाता है. वहीं दो दिन बाद मदरसे से गाजियाबाद के लड़के को पुलिस पकड़ती है. इसके बाद उस आरोपी को बेल मिल जाती है. उन्होंने सवाल उठाया कि ऐसी घटनाओं से किसका संबंध है. ऐसे दरिंदों का मनोबल बढ़ाने वाला आखिर कौन है. सांसद ने आगे कहा कि साहिल को 24 घंटे में पकड़ लाती है. अब उसका केस कौन लड़ेगा, वकील पर दबाव तो नहीं है.

मनोज तिवारी ने कहा कि साक्षी हत्याकांड में केजरीवाल कहते हैं कि बड़े से बड़ा वकील देंगे. वहीं 2018 मामले में उन्होंने पीड़िता को 50 हजार रुपये मुआवजा दिया, लेकिन उसको कोई बड़ा वकील क्यों नहीं दिया गया. 11 साल की बच्ची से रेप का आरोपी बेल पर है. इसकी जांच जरूरी है. ये असली कारण है उन लोगों के दुस्साहस का. 

मनोज तिवारी ने कहा- मेरी मांग है कि हमारे दिल्ली में इसकी पारदर्शी व्यवस्था हो, ताकि सरकार तुष्टिकरण का काम न करें. ऐसे गंभीर मामलों में स्पेशल टीम बने जो एलजी की देखरेख में काम करें. ये जरूरी है कि मामले में न्याय जल्द हो सके. 2018 गीता केस में माननीय कोर्ट को भी लिखूंगा कि वो मौलवी कैसे बेल पर है. ये मामला सीएम केजरीवाल पर संदेह दिखा रहा है. इस मामले में स्पेशल टीम गठित हो, ऐसी मांग हम करते हैं.

मीडिया ट्रायल हो रहा
वहीं सांसद तिवारी ने कहा कि शराब घोटाले मामले में एक बड़ा खुलासा सामने आया है. सीबीआई चार्जशीट में नोट दिखाया गया है कि हवाला का पैसा गोआ गया है. कट्टर ईमानदार इस विषय पर चुप है. मीडिया ट्रायल हो रहा है. क्या कारण है मनीष की बेल नहीं हो रही है. उन्होंने कहा कि सिसोदिया गवाहों को प्रभावित कर सकते है. सिसोदिया और केजरीवाल साजिश में शामिल हैं, ये टिप्पणी करते हुए न्यायालय ने बेल रिजेक्ट कर दी है. वहीं उन्होंने कहा कि जल्द दिल्ली में I miss you Arvind Kejriwal के पोस्टर दिखेंगे.

सही थी तो क्यों वापस ली शराब नीति
उन्होंने कहा कि शराब नीति पर जितना झूठ बोला है कि घोटाला हुआ ही नहीं है, तो मनीष जेल में क्यों हैं. शराब नीति अच्छी थी तो वापस क्यों ली, बिना सीएम की सहमति से ये कांड नहीं हुआ. हवाला कांड में सीएम केजरीवाल शामिल हैं.

शराब पीने की उम्र क्यों कम की
भ्रष्टाचार छुपाने के लिए सीएम राजनीतिक भ्रमण पर हैं. नोट का नंबर भी है फोटो भी है. मामले में केजरीवाल को जवाब देना चाहिए. जांच एजेंसी मुझे फंसा सकती हैं. वहीं मनोज तिवारी ने कहा कि संजय सिंह अब फंस चुके हैं, वे बताएं कि शराब पीने की उम्र किसके दबाव में कम हुई. रात 3 बजे शराब की दुकान खुले. इसके लिए मीटिंग कहां हुई थी, इसका जवाब दें.

केजरीवाल से निवेदन है कि साक्षी हत्याकांड की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए. मनीष पर गंभीर आरोप हैं, न्यायलय की टिप्पणी भी गंभीर है. शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया प्यादा हैं. हम केजरीवाल के इस्तीफे की मांग करते हैं.

Trending news