होली पर रफ्तार का कहर, Thar ने फुटपाथ पर 7 लोगों को कुचला, 2 की मौत
Advertisement

होली पर रफ्तार का कहर, Thar ने फुटपाथ पर 7 लोगों को कुचला, 2 की मौत

दिल्ली में होली के मौके पर शराब के नशे में धुत एक थार (Thar) ने फुटपाथ पर कई लोगों को कुचल दिया. इस दौरान 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं 5 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए.

होली पर रफ्तार का कहर, Thar ने फुटपाथ पर 7 लोगों को कुचला, 2 की मौत

Delhi Road Accident on Holi 2023: दिल्ली में होली के मौके पर शराब के नशे में धुत एक थार (Thar) ने फुटपाथ पर कई लोगों को कुचल दिया. इस दौरान 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं 5 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. यह मामला दक्षिणी दिल्ली के आउटर रिंग रोड (Outer Ring Road) वसंत विहार (Vasant Vihar) के पास सामने आई है.

ये भी पढ़ें: बुजुर्ग महिला की हत्या कर होली के रंग में डाला भंग, पुलिस ने किया एक गिरफ्तार

 

चश्मदीदों के अनुसार थार में 2 लोग सवार थे, जो कि पूरी तरह से नशे में धुत थे. ये लोग होली के दिन शाम को आउटर रिंग रोड से निकल रहे थे. वहीं इन लोगों ने बिना किसी की परवाह किए बिना, जो भी मिला उसको रौंद कर चले गए. इस दौरान कार की चपेट में फुटपाथ पर चलने वाले बच्चे और रेहड़ी पटरी पर फल बेचने वाले दुकानदार आ गए. इस दौरान हादसे में 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं फुटपाथ से गुजर रहे 5 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए.

तेज रफ्तार से गुजर रही इस गाड़ी ने सामने से आने वाले किसी की भी परवाह नहीं की, जो भी मिला उसे रौंदते चले गए. इन चपेट में सड़क किनारे खड़ी कार के साथ ही फुटपाथ पर चलने वाले बच्चे और रेहड़ी पटरी पर फल बेचने वाले दुकानदार आ गए, चश्मदीदों ने बताया कि इस हादसे में 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि फुटपाथ से गुजर रहे 5 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. गौरतलब है कि पिछले साल भी 12पुला फ्लाईओवर पर एक रईसजादे ने ऑटो कार में जोरदार टक्कर मारी थी, जिसमें 5 लोग सवार थे, जिनमें 2 लोगों की मौत हो गई थी.

वहीं मौजूद लोगों ने बताया कि लाल कलर कि थार आउटर रिंग रोड पर मलाई मंदिर के सामने से बेहद तेज रफ्तार से जा रही थी. वहीं मंदिर के पास ही मार्केट लगता है, जहां पर फुटपाथ पर फल बेचने वाले रेहड़ी पटरी पर दुकान लगाते हैं. वहीं मार्केट के पीछे एक मस्जिद है, जहां पर बच्चे पढ़ने के लिए जा रहे थे. होली के बाद शाम के वक्त इस सड़क पर सब कुछ नोर्मल था, लेकिन लाल कलर की थार ने चंद सेकेंड सब तहस-नहस कर दिया. इस हादसे में 2 लोगों की जान चली गई, जबकि कई बच्चे घायल हो गए और कई गाड़ियां बुरी तरह टूट गईं. 

Trending news