Delhi News: रामलीला के लिए MCD ने बरती ये खास सावधानियां, पूरी हुई तैयारी- शैली ओबेरॉय
Advertisement

Delhi News: रामलीला के लिए MCD ने बरती ये खास सावधानियां, पूरी हुई तैयारी- शैली ओबेरॉय

Delhi Ramlila 2023: दिल्ली नगर निगम की ओर से सभी रामलीला मंचनों के लिए विशेष रूप से मच्छरों का लारवा ना पैदा हो इसके लिए दावों का छिड़काव किया जाएगा. साथ ही किसी भी तरह के डेंगू (Dengue) और मलेरिया (Malaria) का प्रकोप रामलीला कमेटी मंचन के दौरान न रहे

Delhi News: रामलीला के लिए MCD ने बरती ये खास सावधानियां, पूरी हुई तैयारी-  शैली ओबेरॉय

Delhi MCD News: भव्य रामलीला समिति की ओर से आयोजित की जाने वाली रामलीला के भाव पंचांग के लिए विवेक विहार थाने के सामने डीडीए ग्राउंड में विधि विधान से भूमि पूजन किया गया. जिसमें पूर्व दिल्ली नगर निगम की मेयर शैली ओबेरॉय, पूर्व महापौर और भाजपा जिला अध्यक्ष संजय गोयल, पूर्व भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश के प्रवक्ता डॉ अनिल गोयल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे. 

इस अवसर पर ब्राइट फ्यूचर एकेडमी की ओर से रामलीला मंचन (Ram Leela) करने वाले कलाकारों द्वारा कल रामलीला का सूक्ष्म मंचन किया गया. साथ ही भगवान श्रीकृष्ण की सुंदर नृत्य नाती का भी  आयोजन किया गया. इस अवसर पर मेयर शैली ओबेरॉय ने कहा कि दिल्ली नगर निगम की ओर से सभी रामलीला मंचनों के लिए विशेष रूप से मच्छरों का लारवा ना पैदा हो इसके लिए दावों का छिड़काव किया जाएगा. साथ ही किसी भी तरह के डेंगू (Dengue) और मलेरिया (Malaria) का प्रकोप रामलीला कमेटी मंचन के दौरान न रहे.  इसके लिए विशेष इंतजाम किए जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: MotoGP Bharat 2023: मोटो जीपी के फाइनल में पहुंचे सीएम योगी , कहा- इस गेम के जरिए प्रदेश में बनेंगी ए वन गाड़ियां

बता दें कि दिल्ली सरकार ने इस बार रामलीला मंचन का समय रात 10 बजे से बढ़कर  रात 12 तक कर दिया है. यानि कि अब रामलीला कमेटी रात 12 बजे तक रामलीला नाटक कर पाएंगे. रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सतीश लूथरा ने बताया कि इस बार रामलीला कमेटी को विशेष राहत समय बढ़ाने के कारण मिल पाएगी. इस मौके पर रामलीला कमेटी के पदाधिकारी हरीश गर्ग, बॉबी लूथरा, अभिषेक बिसारियास संजय कवचला आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे. 

Input: Raj Kumar Bhati

Trending news