प्रधानमंत्री के खिलाफ देशभर में मुहिम चलाएगी AAP, गोपाल राय ने ED-CBI को बताया पिंजरे का पंछी
Advertisement

प्रधानमंत्री के खिलाफ देशभर में मुहिम चलाएगी AAP, गोपाल राय ने ED-CBI को बताया पिंजरे का पंछी

दिल्ली पुलिस ने PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर लगाने के 100 मामले दर्ज किए हैं. वहीं AAP ने ट्वीट करते हुए कहा कि मोदी सरकार की तानाशाही चरम पर है. इस Poster में ऐसा क्या आपत्तिजनक है.

प्रधानमंत्री के खिलाफ देशभर में मुहिम चलाएगी AAP, गोपाल राय ने ED-CBI को बताया पिंजरे का पंछी

New Delhi: पीएम मोदी को लेकर लगाए गए पोस्टरों पर आम आदमी पार्टी और भाजपा में सियासी तकरार तेज हो गई है. आप नेता  गोपाल राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि ये प्रदर्शन नहीं, एक सभा है. इस सभा में आप के कार्यकर्ता शामिल होंगे. इस सभा में विपक्ष को शामिल करने पर गोपाल राय ने कहा ये सभा आप की है, लेकिन हम अन्य राज्यों में विपक्ष के साथ ऐसी सभाएं कर 'मोदी हटाओ देश बचाओ' अभियान चलाएंगे.

ये भी पढ़ें: Delhi Budget 2023: दिल्ली सरकार ने शिक्षा को दी फिर तरजीह, सुविधाओं पर जोर के साथ इन सेक्टरों का बजट रहा कम

गोपाल राय ने आगे कहा कि कल आजादी की लड़ाई में अपनी क्रांतिकारी योगदान देने वाले शाहिद आजम भगत सिंह का बलिदान दिवस है. कल आम आदमी पार्टी सभा करने जा रही है. ये सभा जंतर-मंतर पर होगी. आजादी के 75 साल बाद आज खतरा मंडराने लगा है. देश के अंदर अघोषित तानाशाही हो रही है. 

चुनाव आयोग अपनी मर्जी से फैसला नहीं ले सकता है, सीबीआई ईडी की स्थिति पिंजरे में कैद पंछी की तरह है. उनको नचाया जा रहा है. विपक्ष के नेता पर फर्जी मुकदमे लगाकर उनको जेल में डाला जा रहा है. न्यायपालिका को भी कब्जे में करने की कोशिश की जा रही है. राज्यों में अलग-अलग चुनी हुई सरकारें अपने संवैधानिक तरीके से काम कर सकें, उसकी इजाजत नहीं है. 

गोपाल राय ने आगे कहा कि कल जंतर-मंतर से सभा के माध्यम से पूरे देश के अंदर मोदी हटाओ, देश बचाओ के नारे के साथ आगे बढ़ने जा रही है. सभा में आप कार्यकर्ता, पदाधिकारी, मुख्यमत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब सीएम भगवंत मान शामिल होंगे. सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान सभा को संबोधित करेंगे.

मनीष सिसोदिया मामले पर गोपाल राय ने कहा हम उनकी हर प्रक्रिया का जवाब देने के लिए हर तरह से तैयार हैं. हम डरने वाले नहीं हैं, हो सकता है की कल हमें गिरफ्तार भी कर लिया जाए.

Trending news