Delhi Political News: आप सांसद संजय सिंह बोले- हमें जहर दे दो, सचदेवा का पलटवार- वो तो दिल्ली की जनता देगी
Advertisement

Delhi Political News: आप सांसद संजय सिंह बोले- हमें जहर दे दो, सचदेवा का पलटवार- वो तो दिल्ली की जनता देगी

Delhi Politics: आप सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि हम से इतनी परेशानी है तो हमें जहर दे दो. वहीं इस पर पलटवार करते हुए वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि वो तो दिल्ली की जनता जल्द ही देगी.

Delhi Political News: आप सांसद संजय सिंह बोले- हमें जहर दे दो, सचदेवा का पलटवार- वो तो दिल्ली की जनता देगी

New Delhi News: दिल्ली भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह के आरोपों पर पलटवार किया. उन्होंने संजय सिंह से बार-बार एक ही सवाल किया कि आबकारी नीति पर आ के कहने पर बदलाव हुआ था या नहीं. आप के कहने पर शराब पीने की आयु घटाई गई थी या नहीं रात को बार 3 बजे तक खुले यह आपके कहने पर सीमा बढ़ाई गई या नहीं, रेस्टोरेंट ओनर्स की मीटिंग में पैसे इकट्ठे करने के लिए आपको लगाया गया या नहीं, जो 100 करोड़ रुपये आया वह कहां गया. वहीं उन्होंने कहा किकहा कि इधर-उधर की बात मत करो ये बताओ की काफिला क्यों लूटा. संजय सिंह इस बात का जवाब दें.

ये भी पढ़ें: Delhi Liquor Scam: केजरीवाल, सिसोदिया और जैन को जहर दे दो, BJP पर निशाना साध बोले संजय सिंह

 

सचदेवा ने कहा कि जांच एजेंसी अपना काम कर रही हैं. संजय सिंह जिन बातों का हम सवाल पूछ रहे हैं, उसका जवाब दें. जो कर्म अरविंद केजरीवाल ने संजय सिंह और मनीष सिसोदिया ने किए हैं. दिल्ली की जनता को लूटा है, दिल्ली की जनता को ठगा है, भ्रष्टाचार किया है. वह किसी जहर की पुड़िया से कम नहीं है. लोगों ने आपको सेवा के लिए चुना था. आपने उस सेवा को मेवा बना दिया तो यकीन मानिये, जिस जहर की पुड़िया कि वह बात कर रहे हैं. वह दिल्ली की जनता उन्हें जल्द ही देगी.

संविधान खतरे में विपक्ष के आरोपों पर बोले सचदेवा 
सचदेवा ने कहा, मैं फिर कहता हूं कि विपक्ष की अपनी मजबूरी है. अपनी चोरी, अपना भ्रष्टाचार छुपाने के लिए वे लोकतंत्र की बात करते हैं. लोकतंत्र जिंदा है. इसीलिए वह बोल पा रहे हैं. 

बाबा भीमराव अंबेडकर जयंती
बाबा साहब एक दिन याद करने वाली बात नहीं है. बाबा साहब का संदेश हमेशा याद रहने वाला संदेश है. समाज में उस संदेश का महत्व है. वह संविधान के शिल्पकार भी थे. वह संविधान निर्माता रहे. उसी सविधान के रास्ते लोकतंत्र के रास्ते पर भारत चल रहा है. एक अंबेडकर ने भारत को दिशा दिखाई है. ऐसे 1-2 और अंबेडकर होते तो पूरे विश्व को दिशा दिखा सकते थे.

असद एनकाउंटर पर जांच के सवाल पर बोले सचदेवा
जब कोई आरोपी पुलिस के हाथों मारा जाता है तो उसे आरोपी की निगाह से देखना चाहिए. उन पर पुलिस ने 5 लाख रुपये का इनाम रखा था. ऐसे घोषित अपराधी को पकड़ने की अगर पुलिस कोशिश कर रही है और अपने बचाव में अगर कोई इन काउंटर होता है तो पुलिस और न्यायालय का मामला है. जहां तक मेरी जानकारी है तो एनकाउंटर का जो सिस्टम है, उसका उसकी कड़ाई से जांच की जाती है. यूपी सरकार का मामला है तो वह इसको देख रहे हैं.

वहीं गोआ पुलिस द्वारा केजरीवाल को नोटिस दिए जाने पर सचदेवा बोले अगर उन्होंने कानून का उल्लंघन किया है तो कानून अपना काम कर रहा है.

Trending news