दिल्ली में महिला दरोगा ने लगाई मीडिया और महिला आयोग से मदद की गुहार, कहा- पति करता है मारपीट
Advertisement

दिल्ली में महिला दरोगा ने लगाई मीडिया और महिला आयोग से मदद की गुहार, कहा- पति करता है मारपीट

दिल्ली में एक अलग ही मामला सामने आया है. इसमें एक दिल्ली पुलिस की दरोगा ने ट्वीट कर मीडिया और महिला आयोग से मदद की गुहार लगाई है. दरोगा ने लिखा है कि उसके पति नशे में मारपीट और गाली गलौज करता है.

दिल्ली में महिला दरोगा ने लगाई मीडिया और महिला आयोग से मदद की गुहार, कहा- पति करता है मारपीट

चरण सिंह सहरावत/नई दिल्ली: दिल्ली के नजफगढ़ थाना इलाके के ई ब्लॉक स्थित गली नंबर 20 में एक दबंग की दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो पीड़ित और उसके परिवारवालों को धमकाने के बाद वहां खड़ी उनकी गाड़ी पर जानबूझकर टक्कर मारता है और फिर वो पीड़ित के घर वालों के साथ मार-पीट करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकियां भी देता है. इसके बाद जब पीड़ित पीसीआर कॉल कर पुलिस को बुलाते हैं तो वो निडर हो कर वहीं गाड़ी के बोनट पर बैठ कर उनसे कहता है कि बुला लो जिसे बुलाना है. इस दौरान वो लगातार पीड़ित और उसके परिवार वालों को अपशब्द कहते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी देता रहा. इस कारण पीड़ित और उसके परिवार वाले काफी भय में हैं. द्वारका जिले के नजफगढ़ थाने में उन्होंने इसकी शिकायत देते हुए सुरक्षा और मदद की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें: फरीदाबाद में भैंस के चक्कर में सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

शिकायतकर्ता का कहना है 11 दिसंबर को तरुण डबास अपने 15-16 गुंडों के साथ तीन गाड़ी में उनके घर पर पहुंचा और उनके साथ मारपीट की. साथ ही कई बार जान से मारने की धमकी भी दी. इस दौरान 7 बजकर 37 मिनट से शाम के 7 बजकर 53 मिनट तक उन्होंने कई बार पीसीआर कॉल किया तब जाकर पुलिस टीम वहां पहुंची. जिन्होंने वहां पहुंचने के बाद तरुण डबास से वहां से चले जाने का आग्रह किया. शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी नशे का आदी है और अक्सर अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी करता रहता है. लोगों को धमकाना और महिलाओं को मारना उसके लिए आम बात है. पीड़ित ने आगे बताया कि उसकी बहन दिल्ली पुलिस में पोस्टेड है और उस पर भी तरुण डबास अक्सर पैसे देने के लिए दबाव बनाता रहता है. बता दें कि जिस तरुण डबास पर मारपीट का आरोप है वह महिला सब इंस्पेक्टर का पति है.

इस मामले में शिकायकर्ता सुमित की बहन जो दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर पद पर पोस्टेड है. उसने भी इस बारे में ट्वीट करके इसकी शिकायत दर्ज कराई है. इस पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली पुलिस को उन्होंने इस मामले पर नोटिस जारी किया है. जब महिला सब इंस्पेक्टर. महिला आयोग और मीडिया से मदद मांग रही है तो जनता कैसे सुरक्षित होगी ?

Trending news