दिल्ली में दरोगा ने वर्दी का रौब दिखा कर दी शख्स की पिटाई, आलाधिकारियों ने किया सस्पेंड
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1377845

दिल्ली में दरोगा ने वर्दी का रौब दिखा कर दी शख्स की पिटाई, आलाधिकारियों ने किया सस्पेंड

नई दिल्ली के सामापुरी इलाके में एक दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर ने अपनी वर्दी का रौब जमाते हुए एक आदमी की बेरहमी से पिटाई कर दी. इस दौरान पीड़ित का एक कान का पर्दा फट गया.

दिल्ली में दरोगा ने वर्दी का रौब दिखा कर दी शख्स की पिटाई, आलाधिकारियों ने किया सस्पेंड

राज कुमार भाटी/नई दिल्ली: दिल्ली के सीलमपुरी इलाके में एक एसआई ने वर्दी की धौंस दिखाकर एक आदमी की बेरहमी से पिटाई कर दी. इसके बाद पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर एसआई नरेंद्र को सस्पेंड कर दिया.

ये भी पढ़ें: सिरसा के SP को बीच रात फोन कर जगाया, गृहमंत्री ने कहा- मैं अनिल विज बोल रहा हूं

क्या था पूरा मामला
बता दें कि यमुना में डूबते हुए की जान बचाने वाले बोट क्लब इंचार्ज हरीश कुमार की दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर ने जमकर पिटाई कर दी. यह मामला सीमापुरी इलाके का है, जहां हरीश का सिर्फ कसूर इतना था कि उसने कुछ देर के लिए अपनी कार दिलशाद गार्डन मेट्रो के पास सड़क पर खड़ी कर रखी थी. घटना के दौरान वह कार में मौजूद था. उसका एक साथी पास में ही एक दुकान से कुछ खाने के लिए लेने गया था. हरीश का आरोप है कि इसी बीच एक दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर वहां आ गया और कार वहां से तुरंत कार हाटने को कहा. इस पर हरीश ने कहा की वह अभी कार हटा लेगा. उनका साथी कुछ खाने के लिए लेने गया है. इस बता पर सब इंस्पेक्टर आग बबूला हो गया और उनकी जमकर पिटाई कर दी. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस घायल को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची. शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक शाहदरा जिले के दिलशाद गार्डन इलाके में रविवार शाम दिल्ली पुलिस के एसआई ने डीएम ईस्ट बोट क्लब इंचार्ज के साथ मारपीट कर दी. दरअसल बोट क्लब इंचार्ज हरीश कुमार कार में अपने दोस्त का इंतजार कर रहे थे. इस दौरान एसआई नरेंद्र वहां पहुंचे और हरीश से कार हटाने के लिए कहने लगे. हरीश अभी कार हटा ही रहे थे कि आरोपी ने उनके साथ गली-गलौज और मारपीट शुरू कर दी. मारपीट में हरीश के एक कान का पर्दा फट गया, जबकि दूसरे कान से खून आ गया.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को जब घटना की जानकारी हुई तो मामले को गंभीरता से लेते हुए शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम ने आरोपी एसआई नरेंद्र को सस्पेंड कर दिया है. उसके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं. सीमापुरी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वीडियो बनाने पर भड़का एसआई
हरीश ने दोस्त की ओर इशारा करते हुए कहा कि उसके आते ही एक मिनट में वह जा रहे हैं. इस बात पर एसआई भड़क गया. उसने हरीश को कार की खिड़की से जबरन खींच कर उसे थप्पड़ मार दिया. हरीश ने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू किया तो आरोपी एसआई और भड़क गया. उसने हरीश को ताबड़तोड़ कई थप्पड़ मार दिए. हरीश का मोबाइल भी नीचे गिर गया. बाद में मौके से ही हरीश ने मामले की सूचना पुलिस को दी. देर रात तक पुलिस हरीश का बयान लेकर मामला दर्ज करने की तैयारी कर रही थी. हरीश कुमार परिवार के साथ जगजीवन नगर, दुर्गापुरी में रहते हैं. वह डीएम ईस्ट में बोट क्लब इंचार्ज हैं. रविवार शाम के समय यह अपनी कार से वसंधुरा से घर लौट रहा था. इस बीच दिलशाद गार्डन मेट्रो स्टेशन के बाहर इन्होंने अपनी कार दुकान से कुछ सामान लेने के लिए रोकी. हरीश कार में बैठा रहा, जबकि इसका दोस्त सोनू वर्मा सामान लेने चला गया. इस दौरान एसआई नरेंद्र वहां पहुंचा और हरीश से तुरंत कार हटाने के लिए कहने लगा.

Trending news