Arvind Kejriwal ED Summon: CM आवास को चारों तरफ से दिल्ली पुलिस के जवानों ने घेरा, स्टाफ के अंदर जाने पर लगी रोक
Advertisement

Arvind Kejriwal ED Summon: CM आवास को चारों तरफ से दिल्ली पुलिस के जवानों ने घेरा, स्टाफ के अंदर जाने पर लगी रोक

Delhi News: बुधवार को भी सीएम अरविंद केजरीवाल ईडी के तीसरे समन के बाद भी पेश नहीं हुए. वहीं आप नेताओं ने आज यानी गुरुवार को उनकी गिरफ्तारी की आशंका जताई है.

Arvind Kejriwal ED Summon: CM आवास को चारों तरफ से दिल्ली पुलिस के जवानों ने घेरा, स्टाफ के अंदर जाने पर लगी रोक

Delhi News: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री लगातार सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर यह बात साझा करते हुए नजर आ रहे हैं कि आज ईडी की टीम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंच सकती है. पूछताछ के दौरान उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है. इस खबर के सामने आते ही सीएम आवास को चारों तरफ से दिल्ली पुलिस के जवानों ने घेर रखा है. सीएम आवास को जाने वाले सभी मार्गों को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है और 300 मीटर पहले ही बैरिकेडिंग करके दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा घेरा तैयार किया है.

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal ED Raid: आज केजरीवाल के घर पड़ेगी ED की रेड, हो सकते हैं गिरफ्तार! AAP नेताओं ने जताई आशंका

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीएम आवास का जो स्टाफ है. उसे भी अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है, जिस तरीके की तस्वीरें देखने को मिल रही है. उसे जो आम आदमी पार्टी के नेताओं की आशंका .है वह काफी प्रबल नजर आ रही है.

बता दें कि ईडी ने सीएम केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाने के लिए 3 बार समन भेजा था, लेकिन वो नहीं गए थे. वहीं कल यानी 3 जनवरी को आबकारी नीति मामले में ED की तरफ से जारी समन के बाद भी पेश नहीं हुए. इस बीच आम आदमी पार्टी के नेताओं ने ट्वीट कर रेड और गिरफ्तारी को लेकर बात कहीं है.

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने सोशल मीडिया पोस्ट करते कहा कि सुनने में आ रहा है कल सुबह (4 जनवरी) मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर ईडी पहुंच कर उन्हें गिरफ्तार करने वाली है. तो वहीं,  दिल्ली की मंत्री आतिशी ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि खबरें आ रही हैं कि ईडी कल सुबह अरविंद केजरीवाल के आवास पर छापेमारी करने जा रही है. इसके बाद गिरफ्तार कर सकती है.

इसी के साथ राज्यसभा सांसद एवं आप नेता संदीप पाठक ने भी पोस्‍ट करते हुए लिखा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कल सुबह ईडी द्वारा छापा मारे जाने की संभावना है. दरअसल, 3 जनवरी को दिल्ली के सीएम ईडी के तीसरे समन पर भी जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए. उससे पहले केजरीवाल ने लिखित जवाब भेजकर नोटिस को अवैध बताया. इसी के साथ आप ने आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल को बार-बार नोटिस भेजना लोकसभा चुनाव में चुनाव प्रचार से रोकने के लिए उन्हें गिरफ्तार करने की साजिश का हिस्सा है.

Trending news