गर्लफ्रेंड के कहने पर ASI ने किया एक मर्डर, फिर अपनी 'हत्या' के बाद ऐसे पकड़ा गया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1402581

गर्लफ्रेंड के कहने पर ASI ने किया एक मर्डर, फिर अपनी 'हत्या' के बाद ऐसे पकड़ा गया

गर्लफ्रेंड के कहने पर आशिक को उतारा मौत के घाट खुद को बचाने के लिए रची ऐसी कहानी, जिसे जानने के बाद रह जाएंगे आपके होश उड़ जाएंगे. पढ़ें पूरी खबर

गर्लफ्रेंड के कहने पर ASI ने किया एक मर्डर, फिर अपनी 'हत्या' के बाद ऐसे पकड़ा गया

जगदीप झज्जर/बहादुरगढ़: CIA-वन पुलिस ने दिल्ली पुलिस के एक ASI को 2 लोगों की हत्या के आरोप में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी दिल्ली पुलिस के ASI ने पहले तो अपनी प्रेमिका के आशिक को मौत के घाट उतारा और बाद में इस मर्डर की वारदात को छुपाने के लिए खुद के मर्डर की कहानी रची और अपने ही दोस्त को अपनी गाड़ी में बैठा कर जिंदा जलाकर मार डाला. ताकि सभी को लगे कि वह मर चुका है.

इतना ही नहीं आरोपी और उसकी प्रेमिका को जब गिरफ्तार किया गया तो, उसकी प्रेमिका ने पुलिस गिरफ्त में आने के बाद आज जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई. फिलहाल उसका इलाज बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में जारी है. कहानी फिल्मी लगती है लेकिन ये हकीकत है. एसपी वसीम अकरम ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड हासिल करने की कोशिश की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः डेढ़ साल पहले शादी और अब इस बात से नाराज होकर युवक पत्नी को सूटकेस में भरकर फेंक आया

आरोपी की पहचान बहादुरगढ़ के लडरावन गांव निवासी तेज सिंह के रूप में हुई है. तेज सिंह दिल्ली पुलिस की थर्ड बटालियन में विकासपुरी थाने में तैनात था. उसका बहादुरगढ़ के बुपनिया गांव में रहने वाली उषा नाम की युवति के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. बुपनिया गांव का ही रहने वाला परमवीर नाम का शख्स उषा से प्रेम करता था और उसे शादी करना चाहता था.

उषा के कहने पर ही तेज सिंह ने 6 सितंबर को परमवीर को अपने घर बुलाकर उसकी हत्या कर दी और उसका शव बहादुरगढ़ के बीचों बीच से गुजर रहे एक नाले में डाल दिया. बाद में खुद को फंसता देख एएसआई ने अपनी मौत का भी ड्रामा रचा. आरोपी एएसआई तेज सिंह ने सोनीपत के सोहटी गांव निवासी दोस्त हरिंदर को 28 सितंबर दिन अपने पास बुलाया.

हरेंद्र ने पहले से ही शराब का सेवन कर रखा था. आरोपी एएसआई ने उसे ओर शराब पिलाई और उसके बाद अपनी आई-10 गाड़ी में उसे दिल्ली के पंजाबखोड़ गांव ले गया. जहां ड्राइवर सीट पर बैठा कर उसे गाड़ी समेत जिंदा जला दिया और मौके से फरार हो गया. आरोपी एएसआई तेज सिंह दिल्ली के बक्करवाला में पहचान छुपाकर रह रहा था.

ये भी पढ़ेंः चलती गाड़ी में होता था अजन्मी बच्चियों के खिलाफ Crime, भ्रूण लिंग जांच में एक गिरफ्तार

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि तेज सिंह यहां छिपा हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और दोनों हत्याओं की गुत्थी जल्द ही सुलझ गई. एसपी वसीम अकरम ने बताया कि आरोपी ने बड़े ही शातिर तरीके से दोनों हत्याओं को अंजाम दिया था. आरोपी एएसआई के बयान के बाद आज जब उसकी प्रेमिका उषा को गिरफ्तार किया गया.

तो वहीं, उषा ने पुलिस कस्टडी में ही जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. फिलहाल पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी और उसकी रिमांड की अपील की जाएगी. रिमांड के दौरान आरोपी से पूछताछ में क्या नए खुलासे होते हैं, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Trending news