Delhi News: पटेल नगर में 26 वर्षीय UPSC छात्र की करंट लगने से मौत, स्वाति मालीवाल बोलीं- ये मर्डर है
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2349660

Delhi News: पटेल नगर में 26 वर्षीय UPSC छात्र की करंट लगने से मौत, स्वाति मालीवाल बोलीं- ये मर्डर है

Delhi Crime News: सांसद स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के जलभराव से हुई मौत पर दिल्ली सरकार पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि ये कोई दुर्घटना नहीं, सरकारी सिस्टम की नाकामी द्वारा की गई हत्या है.

Delhi News: पटेल नगर में 26 वर्षीय UPSC छात्र की करंट लगने से मौत, स्वाति मालीवाल बोलीं- ये मर्डर है

Delhi News: दिल्ली के पटेल नगर मेट्रो स्टेशन के पास 26 वर्षीय सिविल सेवा अभ्यर्थी की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई. व्यक्ति की पहचान पटेल नगर के एक पीजी में रहने वाले नीलेश राय (26) के रूप में हुई. 

पुलिल का कहना है कि रंजीत नगर थाने में कल लगभग दो बजकर 43 मिनट पर सूचना मिली कि पटेल नगर मेट्रो स्टेशन के पास पावर जिम के निकट एक व्यक्ति लोहे के गेट से चिपका हुआ है. पुलिस ने बताया कि मौके पर पहुंचने पर पता चला कि लोहे के गेट में करंट आने से वह व्यक्ति उसकी चपेट में आ गया था. सड़क पर जलभराव इसका कारण माना रहा है. 

पीड़ित को आरएमएल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक एक सिविल सेवा का छात्र था और यहां पीजी में रहता था. रंजीत नगर थाने में धारा 106(1), 285 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. फोरेंसिक टीमों ने घटनास्थल का दौरा किया है और पुलिस का कहना है कि मामले में जांच जारी है. 

ये भी पढ़ें: Budget में बिहार और आंध्र पर केंद्र मेहरबान, आतिशी ने कहा- दिल्ली को कुछ नहीं मिला

वहीं राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के जलभराव से हुई मौत पर दिल्ली सरकार पर सवाल उठाया है. उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से तंज कसा है. उन्होंने कहा कि ये कोई दुर्घटना नहीं, सरकारी सिस्टम की नाकामी द्वारा की गई हत्या है. उन्होंने सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि आम नागरिकों की जान की कोई कीमत नहीं है?

इतना ही नहीं बीजेपी ने भी इसको लेकर दिल्ली सरकार को घेरा है. बीजेपी का कहना है कि ये हादसा नहीं हत्या है. उन्होंने कहा, केजरीवाल गैंग, इस UPSC छात्र की सिर्फ इतनी सी गलती थी कि वो तुम्हारे लंदन में पढ़ने आया था, उसे नहीं पता था कि यहां सिर्फ प्रेस कॉन्फ्रेंस से चलने वाली निकम्मी सरकार है. साथ ही कहा कि केजरीवाल सरकार पर मुकदमा दर्ज होना चाहिए. 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news