Nikki Yadav Murder Case: क्राइम ब्रांच ने साहिल की रिमांड के लिए दी कोर्ट में ये दलील
Advertisement

Nikki Yadav Murder Case: क्राइम ब्रांच ने साहिल की रिमांड के लिए दी कोर्ट में ये दलील

निक्की यादव हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी बॉयफ्रेंड साहिल गहलोत की मुश्किले बढ़ती जा रही हैं. बता दें कि कोर्ट ने साहिल गहलोत की पुलिस रिमांड दो दिन के लिए और बढ़ा दी है. अब भी साहिल हिरासत में है.  बता दें कि इस मामले को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं.

Nikki Yadav Murder Case: क्राइम ब्रांच ने साहिल की रिमांड के लिए दी कोर्ट में ये दलील

नई दिल्ली: निक्की यादव हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी बॉयफ्रेंड साहिल गहलोत की मुश्किले बढ़ती जा रही हैं. बता दें कि कोर्ट ने साहिल गहलोत की पुलिस रिमांड दो दिन के लिए और बढ़ा दी है. अब भी साहिल हिरासत में है. 

बता दें कि इस मामले को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इसी मामले में आरोपी साहिल की रिमांड की मांग करते हुए क्राइम ब्रांच ने कोर्ट को बताया कि इसने पूछताछ में जो-जो रुट हमे बताया है उसको काफी हद तक वेरिफाई कर लिया है, लेकिन कुछ किया जाना बाकी है. क्योंकि ये बार-बार अपने बयान बदल रहा है. इसलिए अभी इसको इंट्रोगेट किया जाना बाकी है.

ये भी पढ़ें: ई टेंडरिंग के विरोध में करनाल-झज्जर में प्रदर्शन, सरपंच बोले-सरकार मंत्री भी ठेके पर ही रखे

क्राइम ब्रांच ने बताया कि हमे कई सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, जिसमें निक्की और साहिल साथ में दिख रहे है. निक्की की बहन के सामने साहिल निक्की को लेकर गया था और उसके ब्यान भी दर्ज किए है. बता दें कि 9 फरवरी को साहिल की सगाई हो गई थी. जिसके बाद शादी से पहले उसकी हत्या करने की प्लानिंग की गई. 

हत्या करने से पहले साहिल निक्की को लेकर निज़ामुद्दीन, अशोक विहार और फिर निगम बोध घाट पर ले जाकर निक्की कि डेटा केबल से गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या करने से पहले और बाद में साहिल लगातार दूसरे पांचों आरोपियों से फोन के द्वारा संपर्क में था. सभी लोग हत्या के बाद रेडिसन होटल पश्चिम विहार के बाहर मिले और बॉडी को लेजाकर ढाबे के फ्रिज में छुपा दिया. बता दें कि साहिल का आमना-सामना उस पुजारी से भी करवाना है और उन दो गवाहों से भी करवाना है जिन्होंने शादी के समय गवाही दी थी.

Trending news