Delhi News: संजय सिंह बोले- अगर BJP जीतेगी चुनाव तो आप कल्पना नहीं कर सकते कि क्या-क्या होगा
Advertisement

Delhi News: संजय सिंह बोले- अगर BJP जीतेगी चुनाव तो आप कल्पना नहीं कर सकते कि क्या-क्या होगा

Sanjay Singh on BJP: संजय सिंह ने कहा कि अगर गलती से भी नरेंद्र मोदी की सरकार आ गई तो ये संविधान बदल देंगे, आरक्षण खत्म कर देंगे. वो तमाम वो चीजें होंगी, जिनकी कल्पना हम नहीं कर सकते हैं.

Delhi News: संजय सिंह बोले- अगर BJP जीतेगी चुनाव तो आप कल्पना नहीं कर सकते कि क्या-क्या होगा

Delhi News: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला. इस दौरान संजय सिंह ने बीजेपी के 400 सीटों पर जीत के दावों पर कहा कि ये लोग संविधान बदलना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव जीतने के बाद बीजेपी संविधान को संघ का संविधान बना देना चाहती है.

बीजेपी बहुमत में आई तो बदल देंगे संविधान
संजय सिंह ने कहा कि अगर गलती से भी नरेंद्र मोदी की सरकार आ गई तो ये संविधान बदल देंगे, आरक्षण खत्म कर देंगे. वो तमाम वो चीजें होंगी, जिनकी कल्पना हम नहीं कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि देश के गृहमंत्री अमित शाह ये कहते हैं कि बीजेपी 50 साल देश पर राज करेगी यानी इन्हें जनता की जरूरत नहीं है. प्रधानमंत्री खुद कहते हैं कि खुद बाबा साहब भी आ जाएं तो भी आरक्षण को खत्म नहीं किया जा सकता है. आखिर मोदी जी ऐसा क्यों कह रहे हैं? वो बाबा साहब पर निशाना साध रहे हैं और यही वजह है कि देश के गृहमंत्री बोल रहे हैं कि 50 साल तक बीजेपी देशपर राज करेगी.

ये भी पढ़ें: आप ने ऐलान किए उम्मीदवारों के नाम, महेश खींची बनाए गए मेयर पद के प्रत्याशी

50 साल राज करने का मकसद होगा पूरा
संजय सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता और प्रत्याशी कह रहे हैं कि 400 सीट इसलिए चाहिए ताकि संविधान बदल सकें.  उन्होंने का कि ताजा मामला मेरठ से है, जहां भाजपा प्रत्याशी अरूण गोविल संविधान बदलने की बात कर रहे हैं. आरएसएस का कहना है कि आरक्षण देना अलगाव को बढ़ावा देना है. आज आप लोगों से निवेदन करता हूं कि अगर संविधान बदल गया तो न चुनाव होगा न आपकी सुनी जाएगी. इसका उदाहरण है कि चुनाव आयोग की नियुक्ति में सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्याधीश को हटा दिया गया और आज ये संविधान बदलने कि बात कह रहे हैं. अगर ऐसा हुआ तो न देश में चुनाव होगा और न ही संविधान बचेगा और इनका जो मकसद है 50 साल राज करने का वो पूरा होगा.

Trending news