Delhi News: संजय सिंह बोले- अरविंद केजरीवाल के खिलाफ रची जा रही है साजिश, जेल में कुछ भी हो सकता है
Advertisement

Delhi News: संजय सिंह बोले- अरविंद केजरीवाल के खिलाफ रची जा रही है साजिश, जेल में कुछ भी हो सकता है

Delhi News: संजय सिंह ने कहा कि गहरी साजिश के तहत एलजी, ईडी और जेल के अधिकारी मिलकर मीडिया में गलत खबर दे रहे हैं. ईडी ने जो कल कहा वो पूरी तरह से झूठ और गलत है. उन्होंने कहा कि एक गहरी साजिश के तहत उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है.

Delhi News: संजय सिंह बोले- अरविंद केजरीवाल के खिलाफ रची जा रही है साजिश, जेल में कुछ भी हो सकता है

Delhi Arvind Kejriwal News: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने ईडी और भारतीय जनता पार्टी दोनों पर जमकर हमला बोला. संजय सिंह ने कहा कि आपको याद होगा कि जब मैं जेल में था तो कड़ी सुरक्षा के बीच मैंने कहा था कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक गहरी साजिश हो रही है. आज अरविंद केजरीवाल के साथ जेल के अंदर किसी भी तरह की बात हो सकती है.

साजिश के तहत गलत खबरें
उन्होंने कहा कि गहरी साजिश के तहत एलजी, ईडी और जेल के अधिकारी मिलकर मीडिया में गलत खबर दे रहे हैं. ईडी ने जो कल कहा वो पूरी तरह से झूठ और गलत है. उन्होंने कहा कि एक गहरी साजिश के तहत उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है. उनन्होंने कहा कि मेरा सीधा आरोप है कि बीजेपी और केंद्र सरकार के इशारे पर अरविंद केजरीवाल की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है. बड़े से बड़े अपराधी का इलाज AIIMS में कराया जाता है, लेकिन जनता द्वारा चुना एक मुख्यमंत्री इंसुलिन के लिए तरस रहा है. संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन नहीं दी जा रही है.

ये भी पढ़ें: घर में घुसकर लुटेरों ने की शख्स की हत्या, कैश और सामान लेकर हुए फरार

300 पार पहुंचा शुगर लेवल
संजय सिंह ने कहा कि किसके इशारे पर इंसुलिन नहीं दी जा रही. अरविंद केजरीवाल की शुगर 300 के पास पहुंच गई है और इतनी शुगर होने के बावजूद इंसुलिन क्यों नहीं दी जा रही है और हम चुनाव आयोग से मिलकर शिकायत करेंगे कि हमारे नेता के साथ इस तरह का कृत्य कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ईडी तो दो कदम आगे बढ़ गई है, जिस मामले का फैसला कोर्ट से नहीं आया वो रिपोर्ट सार्वजनिक कर रही है.

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हो रही है साजिश
उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के साथ एक गहरी साजिश हो रही है और आज मैं आप लोगों से अपील करता हूं कि वो इसका जवाब वोट से दें. अमानतुल्लाह खाने की गिरफ्तारी के बारे में बोलते हुए कहा कि कल हमारे एक नेता को गिरफ्तार बता दिया इसलिए बहुत सोच समझ कर मीडिया भी जिम्मेदारी निभाए. उन्होंने कहा कि कल से मैं देख रहा हूं कि बीजेपी के लोग अरविंद केजरीवाल की बीमारी का मजाक उड़ा रहे हैं. क्या आप कभी बीमार नहीं होते? आपके नेता बीमार नहीं होते? उन्हें शुगर नहीं हो सकता? आज निम्नस्तर की राजनीति की जा रही है. उन्होंने कहा कि अमनातुल्लह खान के खिलाफ एक साजिश हो रही है और कुछ नहीं.

Trending news