Delhi News: संदीप पाठक ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले- हम सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार नहीं होने देंगे
Advertisement

Delhi News: संदीप पाठक ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले- हम सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार नहीं होने देंगे

Delhi News: AAP के राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि हम सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार नहीं होने देंगे. 'मैं भी केजरीवाल' हस्ताक्षर अभियान के बाद अब आम आदमी पार्टी 4 जनवरी से मैं भी केजरीवाल जनसंवाद अभियान की शुरुआत करने जा रही है.

 

Delhi News: संदीप पाठक ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले- हम सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार नहीं होने देंगे

Delhi News: 'मैं भी केजरीवाल' हस्ताक्षर अभियान के बाद अब आम आदमी पार्टी 4 जनवरी से मैं भी केजरीवाल जनसंवाद अभियान की शुरुआत करने जा रही है. AAP के राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक ने शनिवार को बैठक के दौरान कहा कि मैं भी केजरीवाल हस्ताक्षर अभियान की सफलता के बाद अब उनकी पार्टी 4 जनवरी से 'मैं भी केजरीवाल' सार्वजनिक संवाद पहल शुरू करेगी.

ये भी पढ़ें: Delhi News: AAP की नेशनल काउंसिल की बैठक में ED के नोटिस सहित इन बड़े मुद्दों पर चर्चा संभव

 

बता दें कि दिल्ली के कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में अगर अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी होती है तो उन्हें मुख्यमंत्री पद पर बने रहना चाहिए या इस्तीफा देना चाहिए इसपर जनता की प्रतिक्रिया लेने के लिए 'मैं भी केजरीवाल' हस्ताक्षर अभियान 1 दिसंबर से 30 दिसंबर तक चलाया गया था.

बैठक को संबोधित करते हुए संदीप पाठक ने कार्यकर्ताओं से कहा कि मैं आप सबको बधाई देना चाहता हूं कि आपने 'मैं भी केजरीवाल' हस्ताक्षर अभियान को सफल बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी. संदीप पाठक ने बताया कि  4 जनवरी से शुरू होने वाले 'मैं भी केजरीवाल' जनसंवाद अभियान के लिए AAP कार्यकर्ताओं को डोर-टू-डोर अभियान की सफलता और पार्टी कैडर के प्रशिक्षण के संबंध में जानकारी दी गई. पाठक ने कहा कि हमारी पार्टी दिल्ली के घर-घर तक पहुंचने में कामयाब हुई. इस अभियान में जितना सोचा था, उससे ज्यादा सफलता मिली. 4 जनवरी से शुरू हो रहे जन संवाद में पार्टी के सभी विधायक, मंत्री और पार्षद हिस्सा लेंगे.

इस दौरान पाठक ने भाजपा सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हमारे सीएम को जेल भेजने के लिए भाजपा सरकार षड्यंत्र रच रही है. हम किसी भी हालत में सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार नहीं होने देंगे. पाठक ने कहा कि सीएम ने अब तक जितने भी काम किए हैं उतने किसी ने नहीं किए. दिल्लीवासी केजरीवाल से बहुत प्यार करते हैं, इसलिए उन्होंने केजरीवाल को सीएम चुना है. 

Trending news