Delhi News: मोदी गारंटी गाड़ी के माध्यम से हो रहा प्रचार, सरकार की योजनाओं के पहुंचा रहे लोगों तक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1986115

Delhi News: मोदी गारंटी गाड़ी के माध्यम से हो रहा प्रचार, सरकार की योजनाओं के पहुंचा रहे लोगों तक

Delhi News: दिल्ली के मुनिरका में आज पीएमओ मंत्री जीतेन्द्र सिंह ने मोदी गारंटी गाड़ी के द्वारा सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को अवगत कराया. झारखण्ड से 15 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस यात्रा का शुभारंभ किया था.

 

Delhi News: मोदी गारंटी गाड़ी के माध्यम से हो रहा प्रचार, सरकार की योजनाओं के पहुंचा रहे लोगों तक

Delhi News: मोदी गारंटी गाड़ी आज मुनिरका के बारात घर मे पहुंचा. इस अवसर पर पीएमओ मंत्री जीतेन्द्र सिंह उपस्थित रहे. गाड़ी पर बड़ी सी स्क्रीन लगी हुई थी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के अनेक राज्यों से प्रधानमंत्री योजना के लाभार्थियों से लाइव बात की और उनकी बातें भी सुनी. साथ ही केन्द्र सरकार की अलग-अलग योजनाओं को बताया और कहा कि सभी इस योजना का लाभ उठाएं. देश के अंतिम व्यक्ति तक इस योजना का लाभ उठा सके ये हमारा मकसद है. 

ये भी पढ़ें: Ghaziabad News: जातिगत जणगणना पर कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बोले- विपक्ष का काम, देश को बांटना

 

इसका सीधा प्रसारण किया जा रहा था, जिसे पीएमओ मंत्री जीतेन्द्र सिंह के साथ बड़ी संख्या मे लोगों ने सुना. इस अवसर पर बारात घर के कैम्पस में प्रधानमंत्री योजना से जुड़े अलग-अलग कैम्प लगे हुए थे, जिसमें इस योजना की सारी जानकारी एवं इसका फायदा कोन-कोन उठा सकता है, इसकी जानकारी दी जा रही थी. 

ये भी पढ़ें: Railway News: ट्रेन को बीच रास्ते छोड़कर चला गया ड्राइवर तो आखिर क्यों बरपा हंगामा, असल गुनहगार कौन?

 

आपको बता दें मोदी गारंटी गाड़ी का शुभारम्भ झारखण्ड से 15 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था, जो देश के हर राज्य मे घूमेगा और केन्द्र सरकार की अलग अलग योजनाओं को लोगों तक पहुंचाएगा. आज इस अवसर पर पीएमओ मंत्री जीतेन्द्र सिंह ने योजना से जुड़े सभी अधिकारियों और लोगों को शपथ दिलवाई की इस योजना का लाभ बिना भेदभाव के देश के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाएंगे. इसके बाद में मिडिया से बात करते हुए उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों एवं योजनाओं को बताया साथ पांच राज्यों के चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा भी किया.

Input: Mukesh Singh

Trending news