Delhi News: गैस लीक के चलते अस्पताल में भर्ती छात्रों का मेयर शैली ओबरॉय ने जाना हालचाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1820763

Delhi News: गैस लीक के चलते अस्पताल में भर्ती छात्रों का मेयर शैली ओबरॉय ने जाना हालचाल

Delhi News: दिल्ली के नारायणा में रेलवे ट्रैक के पास गैस लीक होने के करण निगम विद्यालय नारायणा के 24 छात्रों की तबीयत बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें स्कूल प्रशासन द्वारा राम मनोहर लोहिया अस्पताल व आचार्य भिक्षु अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

 Delhi News: गैस लीक के चलते अस्पताल में भर्ती छात्रों का मेयर शैली ओबरॉय ने जाना हालचाल

Delhi News: दिल्ली की मेयर डॉ शैली ओबरॉय ने आज गैस लीक के कारण राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती निगम के 15 विद्यार्थियों का अस्पताल पहुंचकर हाल-चाल जाना. अस्पताल प्रबंधन को बेहतर इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए. इसके साथ ही अधिकारियों को मामले की जांच करने के लिए कहा गया है.

24 छात्रों की बिगड़ी थी तबियत
दिल्ली के नारायणा में रेलवे ट्रैक के पास गैस लीक होने के करण निगम विद्यालय नारायणा के 24 छात्रों की तबीयत बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें स्कूल प्रशासन द्वारा राम मनोहर लोहिया अस्पताल व आचार्य भिक्षु अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आरएमएल अस्पताल में 15 छात्रों और आचार्य भिक्षुक अस्पताल में 9 छात्रों को भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें: WHO Alert: 28 दिनों में कोरोना पीड़ित 2500 मरीजों की मौत, फिर आ पड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की जरूरत

सारे बच्चे हैं स्वस्थ
मेयर डॉ शैली ओबेरॉय आरएमएल अस्पताल में भर्ती बच्चों से मिलने के लिए अचानक पहुंचीं. जहां उन्होंने प्रत्येक बच्चे से व्यक्तिगत मुलाकात कर हालचाल जाना. अस्पताल से बाहर आकर मेयर डॉ शैली ओबरॉय ने कहा कि सभी बच्चे स्वस्थ हैं. दो बच्चों को ऑक्सीजन की जरूरत पड़ी थी, लेकिन अब वह भी पूरी तरह से ठीक हैं.

जांच के दिए जा चुके हैं निर्देश
उन्होंने कहा कि छात्रों को अचानक से अजीब गंध आयी और मन खराब होने लगा. कुछ बच्चों को उल्टी होने लगी तो तत्काल उन्हें अस्पताल लाया गया. छात्रों की बेहतर देखभाल के लिए अभी अस्पताल में रखा गया है. निगम प्रशासन सभी बच्चों व उनके अभिभावकों के साथ खड़ा है. निगम स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टरों की टीम और शिक्षा विभाग के अधिकारी भी स्थिति पर नजर रखने के लिए अस्पताल में मौजूद हैं. गैस लीकेज क्यों हुआ, कहां से हुआ, इसपर व्यापक जांच के निर्देश दिए जा चुके हैं. इसके साथ ही मेयर ने जाकर बच्चों से उनका हालचाल जाना फिलहाल गैस लीकेज की आखिर क्या कारण थे ये स्पष्ट नहीं हो पाया है. हालांकि मामले की जांच के निर्देश दिए जा चुके हैं.

Trending news