Delhi News: केशव नगर में पीला पंजा चलने के बाद पहुंचे मनोज तिवारी, बोले- अब नहीं होगा डिमोलिशन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1741145

Delhi News: केशव नगर में पीला पंजा चलने के बाद पहुंचे मनोज तिवारी, बोले- अब नहीं होगा डिमोलिशन

Delhi News: DDA ने आज केशव नगर में अपना पीला पंजा चलाया. वहीं कार्रवाई के बाद मनोज तिवारी ने लोगों को आश्वासन दिया कि अब DDA यहां पर कार्रवाई नहीं करेगा.

Delhi News: केशव नगर में पीला पंजा चलने के बाद पहुंचे मनोज तिवारी, बोले- अब नहीं होगा डिमोलिशन

Delhi News: दिल्ली के केशव नगर (Dekhi Keshav nagar) इलाके में दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA) की कार्रवाई के बाद में बेघर हुए परिवारों से मिलने के लिए BJP से उत्तर पूर्वी सांसद मनोज तिवारी (MP Manoj Tiwari) पहुंचे. मनोज तिवारी ने पीड़ित परिवारों को मिलकर आश्वासन दिया कि अब उनके घरों और DDA का पीला पंजा नहीं चलेगा. वहीं जिन लोगों के मकानों का अब डिमोलिशन (Demolation) हुआ है वो बेघर हो गए हैं. उन परिवारों को कहीं ठहरने की व्यवस्था जल्द की जाएगी और जिन मकानों की बिजली काटी गई है. उन्हें जल्द कनेक्शन दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:  Delhi News: 13 सल से लंबित पड़ा प्रोजेक्ट MCD की AAP सरकार ने किया पूरा, जल्द होगा उद्घाटन

पीएम मोदी को देंगे जानकारी

BJP सांसद सांसद मनोज तिवारी केशव नगर जायजा लेने पहुंचे. उन्हेंने बेघर हुए परिवारों एक चिट्ठी पढ़कर बताते हुए कहा कि उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना (Lieutenant Governor VK Saxena) को पत्र लिखा है कि केशवनगर इलाके में डीडीए (DDA) की कार्रवाई पर रोक लगाई जाए. साथ ही मनोज तिवारी ने बताया कि उन्होंने DDA की लैंड पूलिंग योजना (land pooling scheme) को लेकर जिन मकानों बिल्डोजर चलाया जा रहा है. उसको लेकर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तरफ से केशव नगर ग्राउंड जीरो का जायजा लेकर जानकारी देनी की बात कही.

नहीं होगा डिमोलिशन

संसाद मनोज तिवारी ने बेघर हुए परिवारों की आर्थिक सहायता करने की बात कहते हुए उनके ठहरने का इंतजाम करने की बात कहते हुए से आश्वाशन दिया कि अब केशवनगर में डिमोलिशन नहीं होगा.

फिलहाल अब देखने वाली बात होगी शनिवार की सुबह DDA का पीला पंजा अब केशव नगर के रिहायसी इलाकों में रहने वाले लोगों के घरों पर चलेगा या नहीं. फिलहाल केशव नगर में रहने वाले लोगों ने मनोज तिवारी के दौरे के बाद राहत की सांस ली है और कहीं न कहीं यह उम्मीद है कि कल आने वाली सुबह उन लोगों के लिए खुशियां भरी होगी.

Input: Nasim Ahmad

Trending news