Delhi News: यमुना में डूबने से 3 बच्चों की दर्दनाक मौत, 1 की तलाश में कल शुरू होगा रेस्क्यू ऑपरेशन
Advertisement

Delhi News: यमुना में डूबने से 3 बच्चों की दर्दनाक मौत, 1 की तलाश में कल शुरू होगा रेस्क्यू ऑपरेशन

Delhi Yamuna River News: यमुना में डूबे 4 बच्चे में से 3 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. 1 बच्चा अभी लापता है, जिसका रेस्क्यू ऑपरेशन अंधेरा होने के चलते रोक दिया गया है. कल सुबह फिर से बच्चे की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया जाएगा. 

Delhi News: यमुना में डूबने से 3 बच्चों की दर्दनाक मौत, 1 की तलाश में कल शुरू होगा रेस्क्यू ऑपरेशन

Delhi News: दिल्ली के बुराड़ी थाना इलाके के अंतर्गत 8 नंबर ठोकर पर यमुना में डूबे 4 बच्चे में से 3 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. 1 बच्चा अभी लापता है, जिसका रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रही है, लेकिन अंधेरा होने के चलते इसको रोक दिया गया है. तीन बच्चों के शव को कश्मीरी गेट बोर्ड क्लब की टीम ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला. 3 बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सब्जी मंडी मोर्चरी भिजवाया और 1 बच्चे की तलाश की जा रही है,  कल सुबह फिर 9 बजे फिर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी किया जाएगा. बुराड़ी थाना पुलिस इस पूरे में मामले की जांच गंभीरता से कर रही है.

बुराड़ी थाना अंतर्गत आने वाली यमुना नदी में चौहान पट्टी इलाके से चार बच्चे नहाने के लिए यमुना आठ नंबर ठोकर पर पहुंचे और देखते ही देखते चारों बच्चे यमुना की गहराई में डूब गए. इस बात की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी और मौका लगते ही कश्मीरी गेट से DM ईस्ट बोर्ड क्लब के गोताखोरों की टीम भी मौके पर पहुंची और गोताखोरों ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. कई घंटे की मशक्कत के बाद बोट क्लब की टीम के गोताखोरों ने तीन बच्चों को रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया, जबकि एक बच्चा अभी भी लापता है. 

ये भी पढ़ें: PM की इस योजना से किसानों को 45% सब्सिडी, दोगुना आय समेत इन कामों में दी जा रही छूट

अंधेरा ज्यादा होने के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन रोक दिया गया है. कल सुबह फिर चौथे बच्चे की तलाश यमुना नदी में शुरू की जाएगी. कश्मीरी गेट की बोर्ड क्लब के इंचार्ज हरीश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें करीब 6 बजे यमुना में 44 बच्चे डूबने की कॉल मिली थी. जानकारी के मुताबिक बताया गया कि डूबने वाले बच्चों की पहचान 16 वर्षीय आदित्य रावत, 17 वर्षीय शिवम यादव, 16 वर्षीय रमन और 16 वर्षीय उदय आर्य के रूप में हुई है. सभी नाबालिग बच्चे गाजियाबाद लोनी इलाके के रहने वाले है.

चारों बच्चे दसवीं क्लास में पढ़ते हैं. घर से किसी काम के लिए सभी बच्चे निकले थे, लेकिन चौहान पट्टी यमुना घाट पर नहाने के लिए पहुंच गए और हादसे में चारों बच्चे यमुना में डूब गए, जिसमें से तीन बच्चों के शव को रिकवर कर लिया गया. इसमे एक बच्चा अभी भी लापता है, जिसको लेकर सर्च ऑपरेशन को रोक दिया गया है और कल सुबह फिर यमुना में डूबे चौथे बच्चे की तलाश जारी की जाएगी.

फिलहाल बुराड़ी थाना पुलिस द्वारा यमुना से निकल गए बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए दिल्ली के सब्जी मंडी मोर्चरी में रखवा दिया है और वह बुराड़ी थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Input: नसीम अहमद

Trending news