Delhi News: डंपर ने टक्कर मार बाइक सवार को कुचला, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

Delhi News: डंपर ने टक्कर मार बाइक सवार को कुचला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi News: दिल्ली में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां एक डंपर ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी. वहीं उनमें से एक के सिर पर से डंपर का टायर गुजर गया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

Delhi News: डंपर ने टक्कर मार बाइक सवार को कुचला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के उस्मानपुर चौथा पुस्ता पर जा रहे बाइक सवार पर दो भाइयों को डम्पर मिक्सर ने टक्कर मार दी. इस दौरान एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं दूसरा भाई मामूली रूप से घायल हो गया. मृतक के घायल भाई को पास के जगप्रवेश चन्द्र हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई.

ये भी पढ़ें: Delhi News: पुलिस ने किया ऑनलाइन ऐप पर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, किराये पर गाड़ी लेकर बेच देते थे OLX पर

 

न्यू उस्मानपुर इलाके में एक डंपर मिक्सर ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही मोटरसाइकिल सवार दोनों भाई सड़क पर गिर गए. एक भाई को डंपर ने कुचल दिया, जबकि दूसरी की जान बाल-बाल बच गई. मृतक की पहचान सुनील उम्र 40 साल के रूप में हुई है. पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है.

मृतक के छोटे भाई मनीष ने बताया कि वह अपने भाई के साथ सदर बाजार गए थे. वहां से वो अपने घर करावल नगर की और जा रहे थे. वह अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे, जब वह चौथे पुश्ते पर पहुंचे, तभी एक डंपर ने पीछे से मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इसके बाद पहिया सुनील के सर के ऊपर चढ़ गया और सुनील ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अभी कार्रवाई में जुट गई है.

खतरे के निशान से ऊपर आया यमुना का जलस्तर
वहीं यमुना का जलस्तर एक बार फिर खतरे के निशान से ऊपर पहुंच गया है. यमुना का जलस्तर दिल्ली में एक बार फिर यमुना ने खतरे के निशान 205.33 मीटर को पार कर गया है. यमुना का जलस्तर शाम 6 बजे 205.34 मीटर रिकॉर्ड हुआ. वहीं गुरुवार सुबह 8 बजे यमुना खतरे के निशान से नीचे आ गई थी और शुक्रवार शाम 6 बजे एक बार फिर खतरे के निशान को पार कर गई.

Input: Rakesh Kumar

Trending news