Delhi News: OYO रूम में मिले प्रेमी युगल के शव, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1933363

Delhi News: OYO रूम में मिले प्रेमी युगल के शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

Delhi News: दिल्ली में एक OYO होटल के कमरे से कथित प्रेमी युगल का शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में लिया और मामले की जांच में जुट गई.

Delhi News: OYO रूम में मिले प्रेमी युगल के शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

Delhi News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना जाफराबाद इलाके के मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास OYO होटल के एक कमरे से कथित प्रेमी युगल का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची ने पुलिस ने शव को गुरुतेग बहादुर अस्पताल की मोर्चारी में सुरक्षित रखवा दिया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. पुलिस होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं.

ये भी पढ़ें: Gurugram Crime: बम से दुकान व घर उड़ाने की दी धमकी, 20 लाख की रंगदारी, चाचा भतीजा सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टीर्की ने बताया की मृतक की पहचान यूपी के मेरठ निवासी 28 वर्षीय सोहराब और दिल्ली से सटे यूपी के लोनी निवासी 27 वर्षीय आयशा के तौर पर हुई हैं. डीसीपी ने बताया कि शुक्रवार रात तकरीबन 8 बजकर 5 मिनट पर OYO होटल के कमरे में दो लाश मिलने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची.

जांच में पता चला की सोहराब और आयशा ने दोपहर 1 बजकर 2 मिनट पर OYO होटल में चेक इन किया था और 4 घंटे के लिए रूम बुक किया था. 4 घण्टे बाद जब वे बाहर नहीं आए, तो होटल के कर्मचारियों ने लगभग 7 बजकर 45 मिनट पर दरवाजा खटखटाया. कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने बीट कांस्टेबल को बुलाया और पुलिस की मौजूदगी में कमरा खोला गया.

सोहराब को नायलॉन की रस्सी से छत के पंखे से लटका पाया गया, जबकि आयशा बिस्तर पर मृत मिली. उसकी गर्दन पर चोट के निशान हैं. आयशा के बगल में बिस्तर पर हाथ से लिखा आधा पेज का सुसाइड नोट पड़ा मिला, जिसमें दावा किया गया था कि दोनों प्यार में थे और उन्होंने एक साथ अपना जीवन समाप्त करने का फैसला किया था.
डीसीपी ने बताया की क्राइम टीम और एफएसएल की टीम मौके का निरिक्षण कराया गया हैं. रिसेप्शन और सीढ़ी के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है.

बता दें कि आयशा शादीशुदा थी. उसके 2 बच्चे हैं, जिनकी उम्र 9 साल का लड़का और 4 साल की लड़की है. आयशा के पति 28 साल के मोहम्मद गुलफाम प्रोटीन सप्लीमेंट बेचते हैं. उनसे पूछताछ की जा रही हैं. डीसीपी ने बताया की शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. सोहराब (मृतक) के परिवार के सदस्यों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है. आगे की जांच जारी है.

Input: Rakesh Chawla

Trending news