Delhi-NCR Haryana Live Updates: सोनिया गांधी पूछताछ के बाद ED दफ्तर से निकलीं, कुल 6 घंटे हुई पूछताछ
Advertisement

Delhi-NCR Haryana Live Updates: सोनिया गांधी पूछताछ के बाद ED दफ्तर से निकलीं, कुल 6 घंटे हुई पूछताछ

हरियाणा पुलिस प्रसाशन में बड़ा फेरबदल हुआ है. IPS और HPS के तबादले किए गए हैं. इनमें 11 IPS और 46 HPS के अधिकारी हैं. तबादले का आदेश प्रदेश सरकार ने जारी जारी किया है.

Delhi-NCR Haryana Live Updates: सोनिया गांधी पूछताछ के बाद ED दफ्तर से निकलीं, कुल 6 घंटे हुई पूछताछ
LIVE Blog

मंगलवार को ED दफ्तर में सोनिया गांधी से दूसरे दौर की पूछताछ की गई. सोनिया गांधी से दोनों चरणों मे कुल 6 घंटे की पूछताछ हुई.

26 July 2022
23:11 PM

कांवड़ियों से मारपीट, चौकी प्रभारी पर लगाए गंभीर आरोप
छतरपुर में असामाजिक तत्वों ने कांवड़ियों से की मारपीट और उन पथराव भी किया. इसके बाद गुस्साए कांवाड़ियों ने सागर-कानपुर हाईवे के गढीमलेहरा में जाम लगा दिया. जाम लगने से वाहनों की लगी लंबी कतार लग गई.
लुगासी चौकी प्रभारी पर भी गंभीर आरोप लगाए.

23:02 PM

बेकाबू स्कॉर्पियो ने 3 गाड़ियों में मारी जोरदार टक्कर
नोएडा के थाना 126 क्षेत्र के एमिटी यूनिवर्सिटी के करीब एक काले रंग की स्कॉर्पियो ने एक के बाद एक तीन गाड़ियों जोरदार टक्कर मारी. इसके कारण सड़क पर पैदल चल रहे युवक और दो ड्राइवर को चोट आई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कॉर्पियो ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है.

21:34 PM

पुलिस की जिप्सी के सामने सुनार से 4 लाख की लूट!
दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में जीरो पुस्ता पर सुनार से 4 लाख की लूट हुई. बदमाशों ने तमंचे की नोंक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित का आरोप है कि पुलिस की जिप्सी के सामने लूट हुई. 

20:23 PM

BJP का वृंदावन में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर 
दिल्ली बीजेपी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को प्रशिक्षित करने के लिए वृंदावन में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर लगाया गया. इस प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं और नेताओं को आगामी चुनौतियों से कैसे निपटना है और कैसे पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाना है. इस बारे में उन्हें वरिष्ठ नेताओं और केंद्रीय नेतृत्व के द्वारा प्रशिक्षित किया जा रहा है.

18:44 PM

10वीं कक्षा की छात्रा को होटल में ले जाकर की ये हरकत
पलवल में दसवीं कक्षा की छात्रा को होटल में ले जाकर छेड़छाड़ कर गंदी वीडियो बनाने और ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. महिला थाना पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर एक नामजद सहित 3 के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

 

17:29 PM

अब्दुल कलाम रोड के चौराहे पर बाइक में लगी आग, ED ऑफिस से चंद मिनटों की है दूरी
सोनिया गांधी से ED की पूछताछ के बीच अब्दुल कलाम रोड के चौराहे पर बाइक में आग लग गई है. यह जगह ED ऑफिस से बहुत पास है साथ ही इजरायल एंबेसी भी यहीं पर स्थित है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. इस बीच अंदेशा है कि प्रदर्शनकारियों के द्वारा भी बाइक में आग लगाई जा सकती है.  

 

15:26 PM

1500 रुपये के लिए की दोस्त की हत्या
गुरुग्राम में 1500 रुपये के लिए दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि महेंद्र नाम के शख्स ने अपने दोस्त से 1500 रुपये उधार मांगे थे, जिसके बाद उसने पैसे देने से मना किया तो महेंद्र ने उसकी हत्या कर दी. यह पूरा मामला 20 जूलाई का है. पुलिस ने आरोपी महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है.  

15:05 PM

हरियाणा में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल

हरियाणा पुलिस प्रसाशन में बड़ा फेरबदल हुआ है. IPS और HPS के तबादले किए गए हैं. इनमें 11 IPS और 46 HPS के अधिकारी हैं. तबादले का आदेश प्रदेश सरकार ने जारी जारी किया है.

10:19 AM

नेशनल हेरालड मामले में सोनिया गांधी से ED की दूसरी बार पूछताछ, राहुल गांधी को किया गया गिरफ्तार

#BreakingNews: दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी को हिरासत में लिया, सोनिया गांधी से ED की पूछताछ के विरोध में कर रहे थे प्रदर्शन. दिल्ली में नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी से ईडी की दूसरी बार आज पूछताछ चल रही थी. इसी को लेकर

 

10:03 AM

नेशनल हेराल्ड मामले में 26 जुलाई को होगी सोनिया गांधी से पुछताछ, कांग्रेस करेगी प्रदर्शन

नेशनल हेराल्ड मामले की जांच को लेकर प्रवर्तन निदेशालय ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पुछताछ के लिए 26 जुलाई को बुलाया हैं. कांग्रेस के तमाम बडे़ नेता इसके विरोध में दिल्ली में प्रदर्शन करेंगे. पूर्व में 21 जुलाई को सोनिया गांधी से करीब 3 घंटे प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पुछताछ की गई थी, जिसके विरोध में कांग्रेस द्वारा संसद से सदन तक प्रदर्शन किया गया था और देशभर में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राजभवन का घेराव किया था.

08:02 AM

गाजियाबाद में दूधेश्वर नाथ मंदिर में प्रशासन की तरफ से की गई पुष्प वर्षा

आज शिवरात्रि के पावन अवसर पर जहां भक्तों की सुबह से ही लंबी कतारें देखने को मिल रही थी कांवड़  लेकर भी लोग हरिद्वार से मंदिर के बाहर खड़े हुए थे. तभी अचानक दूधेश्वर नाथ मंदिर के ऊपर एक हेलीकॉप्टर मडराने लगा और हेलीकॉप्टर दी और भक्तों के सम्मान में पुष्प वर्षा करने लगा जिसके बाद भक्तों में जोश 3 गुना बढ़ गया और लोग भगवान भोले के साथ-साथ योगी मोदी के भी नारे लगाने लगे तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से हेलीकॉप्टर दूधेश्वर नाथ मंदिर के ऊपर पूजा कर रहा है.

07:51 AM

शिवरात्रि के पावन पर्व पर शिवालयों में लगी भक्तों की भीड़

आज है सावन की शिवरात्रि यानि शिव की भक्ति में सबसे अच्छा दिन। मान्यता जाता है जो श्रद्धालु शिवरात्रि के दिन सुबह शुभ मुहूर्त की आरती जलाभिषेक करता है उसे कई गुना फल प्राप्त होता है और भगवान शिव के जलाभिषेक करने पर शिव की कृपा हो जाती है यह भी माना जाता है कि शिव सावन के पूरे महीने अपनी ससुराल कनखल में ही निवास कर यही से सृष्टि का संचालन और लोगो का कल्याण करते हैं.

 

Trending news