Delhi-NCR Haryana News Live Update: CWG 2022: हरियाणा की बेटी ने वेटलिफ्टिंग में जीता कांस्य पदक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1285911

Delhi-NCR Haryana News Live Update: CWG 2022: हरियाणा की बेटी ने वेटलिफ्टिंग में जीता कांस्य पदक

हरियाणा के भिवानी जिले के धनाना गांव की रहने वाली लवप्रीत सिंह ने कॉमनवेल्थ गेम्स में 109 किलोग्राम वेटलिफ्टिंग में कांस्य पदक जीता है. 

Delhi-NCR Haryana News Live Update: CWG 2022: हरियाणा की बेटी ने वेटलिफ्टिंग में जीता कांस्य पदक
LIVE Blog

हरियाणा के भिवानी जिले के धनाना गांव की रहने वाली लवप्रीत सिंह ने कॉमनवेल्थ गेम्स में 109 किलोग्राम वेटलिफ्टिंग में कांस्य पदक जीता है. 

03 August 2022
23:43 PM

ड्यूटी में कोताही करने पर 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड
एसपी अंबाला जश्नदीप सिंह ने ड्यूटी में कोताही करने पर 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड किए. सब इंस्पेक्टर राजबीर सिंह, अमर सिंह, हेड कांस्टेबल राजेश कुमार, सुरेंद्र कुमार को लाईंन हाजिर किया. अनुशासनहीनता, घोर लापरवाही व समय पर कोर्ट में चालान न पेश करने पर कार्रवाई हुई.

22:48 PM

खेल मंत्री संदीप सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार
हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी गई है. इसकी शिकायत में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पूर्व कृषि मंत्री जसविंदर संधू के बेटे हरकीरत संधू को गिरफ्तार कर लिया है. 
इसके बाद उसे उसे कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. 

18:00 PM

जहां हुई थी डीएसपी की हत्या, वहां पहुंचे परिजन
नूंह के शहीद डीएसपी सुरेंद्र सिंह का परिवार पचगांव के घटनास्थल पर पहुंचा. घटनास्थल को देखकर शहीद डीएसपी सुरेंद्र सिंह की पत्नी कौशल्या और बेटे फूट-फूट कर रोने लगे. उनके बेटे घटनास्थल को देखकर भावुक हो गए. शहीद की पत्नी कौशल्या घटनास्थल को देखकर सदमे में आ गईं. जब मीडिया ने बात करनी चाही तो कैमरे के सामने नहीं बोल सकीं. 

16:41 PM

विधायक नीरज शर्मा ने हर घर तिरंगा अभियान में एक महाने का वेतन दिया
भाजपा सरकार द्वारा चलाए जा रहे हर घर तिरंगा अभियान के तहत एनआईटी फरीदाबाद विधायक नीरज शर्मा ने अपना एक माह का वेतन दिना किया है. विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि मैं अपनी इच्छा से एक माह का वेतन दान देना चाहता हूं और मै चाहूंगा की आप इसकी शरूवात मेरे घर से करें, लेकिन इसके साथ-2 विधायक नीरज शर्मा ने विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता को लिखे अपने पत्र में कहा की चाहे आप मुख्यमंत्री/मंत्री एंव विधायकों की डिस्कनरी ग्रांट कम कर दें, लेकिन तिरंगो की खरीद फरौत न की जाए.

16:03 PM

बहादुरगढ़ की फैक्ट्री में हादसा, 4 की मौत

बहादुरगढ़ की ऐरोफ्लेक्स फैक्ट्री में दर्दनाक हादस की खबर है. यहां फैक्ट्री के वेस्टेज टैंक की गैस में रिसाव से 4 श्रमिकों की मौत हो गई. दो 2 आईसीयू में भर्ती कराया गया है. रोहद इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एरोफ्लेक्स नाम की कंपनी का मामला है. आसौदा थाना पुलिस मौके पर मामले की जांच में जुटी है. इंजन की गैस किट की सील बनाने की है फैक्ट्री. फैक्ट्री के वेस्टेज टैंक की सफाई करने उतरे थे श्रमिक. इलाज के लिए श्रमिकों को लाया गया जीवन ज्योति हॉस्पिटल.

12:54 PM

भूपिंदर सिंह हुड्डा को दिया सीधा चैलेंज
विधानसभा से इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कांग्रेस नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा पर निशाना साधा. कहा उनमें हिम्मत है तो मेरे या मेरे बेटे खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं. आदमपुर से चैलेंज देता हूं. चुनाव जीतकर बताएं.

11:37 AM

विधानसभा से कुलदीप बिश्नोई ने दिया इस्तीफा
हरियाणा के आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई हरियाणा विधानसभा में पहुंचे. उन्होंने हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता को अपना इस्तीफा सौंप दिया. कल 4 अगस्त को भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन करेंगे.इस मौके पर उन्होंने कहा कि बीजेपी देशहित में सोचती है, इसलिए उसे जॉइन करूंगा. उन्होंने कहा कि उनके साथ 7 और दिग्गज कांग्रेसी बीजेपी में जाएंगी. रेणुका बिश्नोई भी बीजेपी का दामन थामेंगी. 

 

11:32 AM

DTC ने लोगों को कुचला, एक की मौत दूसरा गंभीर
दिल्ली के द्वारका मोड़ पर DTC की बस ने दो लोगों को कुलच दिया है. हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है. हादसा द्वारका मोड़ के पास हुआ है.  

11:31 AM

पुलिस ने दी NOC, ट्विन टावर को गिराने की तारीख का ऐलान 6 को

अब नोएडा पुलिस ने टॉवर में लगने वाले विस्फोटक को लाने की NOC दे दी है. विस्फोटक पलवल के रास्ते नोएडा सेक्टर 93 ट्विन टावर के लिए लाया जाएगा. एक बार में 200 किलोमीटर आ जाना है. सुबह से काम शुरू होगा और शाम 6:00 बजे तक की विस्फोटक लगाने का काम किया जाएगा. इसके बाद दोबारा वापस भेज दिया जाएगा. ये सारी प्रक्रिया पुलिस की देखरेख में होगी. 6 अगस्त को नोएडा प्राधिकरण  एनओसी और टावर गिराने को लेकर समीक्षा करेगी. प्राधिकरण की समीक्षा के बाद ही टावर को गिराने की तारीख का ऐलान होगा. 

08:36 AM

दिल्ली के लाल किले से आज निकलेगी सांसदों की बाइक रैली

बलराम पाण्डेय/नई दिल्लीः आज हर घर तिरंगा अभियान के तहत दिल्ली के लाल किले से सांसदों की बाइक रैली निकलेगी. इस रैली को देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. यह बाइक रैली लाल किले से निकलकर दिल्ली के विभिन्न मार्गों से होते हुए विजय चौक पहुंचेगी. इस बाइक रैली को लेकर लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं जहां-जहां से यह रैली निकलेगी वहां वहां पर दिल्ली पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है ताकि सुरक्षा में कोई चूक ना हो सके. आपको बता दें इस बाइक रैली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की शामिल होंगे. 

07:05 AM

कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई 3 अगस्त को इस्तीफा देंगे

कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई विधायक पद से इस्तीफ़ा देंगे कुलदीप कल करीब 12 बजे विधानसभा पहुंचकर अपना इस्तीफा सौंपेंगे

07:03 AM
07:01 AM

Har Ghar Tiranga: मोटरसाइकिलों पर 'सांसदों' की तिरंगा यात्रा,उपराष्ट्रपति दिखाएंगे हरी झंडी

3 अगस्त हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू हरी झंडी दिखाकर करेंगे सांसदों की बाइक रैली की शुरूआत. संस्कृति मंत्रालय कल सुबह साढ़े 8 बजे से लाल किला से विजय चौक तक तिरंगा बाइक यात्रा निकलेगी. सभी बीजेपी सांसद आज थोड़ी देर बाद सोशल मीडिया पर अपने DP में तिरंगा लगाएंगेबीजेपी अध्यक्ष जे पी नडडा ने तिरंगा अभियान में सभी सांसदों को बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने का निर्देश दिया है. आज पार्टी संसदीय दल की बैठक में सांसदों को संबोधित करते हुए नड्डा ने सोशल मीडिया पर अपने अपने DP में तिरंगा लगाने का भी निर्देश दिया है. संसदीय दल की बैठक में जेपी नड्डा ने सभी सांसदों को दिया निर्देश. 

06:59 AM

3 अगस्त को आम आदमी पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की मीटिंग

आम आदमी पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की मीटिंग. बुधवार शाम 4 बजे होगी मीटिंग. मीटिंग में पार्टी लेगी निर्णय उपराष्ट्रपति चुनाव में किसे सपोर्ट करना है. (TARUN KUMAR)

Trending news