Delhi Weather: दिल्ली में मानसून की दस्तक से सड़कों पर 'सैलाब', हर तरफ पानी ही पानी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2311616

Delhi Weather: दिल्ली में मानसून की दस्तक से सड़कों पर 'सैलाब', हर तरफ पानी ही पानी

Delhi Weather: राजधानी दिल्ली में मानसून की दस्तक से मौसम खुशनुमा हो गया है. वहीं दूसरी ओर सड़कों पर जलभराव की वजह से कई जगहों पर जाम लग गया, वहीं मिंटो रोड पर कार डूबती हुई नजर आई.

Delhi Weather: दिल्ली में मानसून की दस्तक से सड़कों पर 'सैलाब', हर तरफ पानी ही पानी

Delhi Rain: दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद समेत पूरे एनसीआर में आज सुबह से ही इंद्रदेव मेहरबान नजर आ रहे हैं. सुबह से ही हो रही झमाझम बारिश से मौसम खुशनुमा हो गया है, वहीं दूसरी ओर बारिश की वजह से दिल्ली की सड़कों पर जल सैलाब देखने को मिल रहा है. पहली ही बारिश में दिल्ली के कई इलाके जलमग्न हो गये, वहीं गाड़ियां पानी में डूबती हुई नजर आईं. 

मानसून की दस्तक
राजधानी दिल्ली में मानसून की दस्तक हो चुकी है, जिसका असर सड़कों पर भी दिख रहा है. आज सुबह से हो रही तेज बारिश की वजह से दिल्ली के कई इलाके जलमग्न हो गये. वहीं बारिश की वजह से मिंटो रोड में गाड़ियां डूब गईं. सुबह के समय दफ्तर जाने वालों को भी आज परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. बारिश की वजह से दिल्ली के कई इलाके जलमग्न हैं, जिसकी वजह से आज भयंकर जाम लग सकता है. 

गर्मी से राहत
राजधानी दिल्ली में सुबह से हो रही बारिश से मौसम खुशनुमा हो गया है. भीषण गर्मी का सितम झेल रहे दिल्लीवासियों को इंद्रदेव ने बड़ी राहत दी है. मौसम विभाग के अनुसार, आज दिल्ली में पूरा दिन बारिश होने के आसार हैं. इसके साथ ही मौसम विभाग ने आगामी 29 और 30 जून को दिल्ली में भारी बारिश होने की संभावना जताई है. 3 जुलाई तक दिल्ली में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है. 

ये भी पढ़ें- Delhi-NCR Haryana Live Breaking News:  IGI एयरपोर्ट टर्मिनल 1 पर बड़ा हादसा, छत और पोल गाड़ियों पर गिरने से 4 लोग घायल

अधिकतम तापमान में कमी
आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस के आस-पास बने रहने का अनुमान है. आज सारा दिन आसमान में बादल छाए रहेंगे और झमाझम बारिश होगी. 

 

Trending news