Delhi Murder News: दोस्त ने किया अपमानित तो उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1771327

Delhi Murder News: दोस्त ने किया अपमानित तो उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Murder News: दिल्ली में एक युवक को दूसरे युवक को अपमानित करना भारी पड़ गया. आरोपी ने बदला लेने के लिए उस शख्स की चोकू घोंपकर हत्या कर दी.

Delhi Murder News: दोस्त ने किया अपमानित तो उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Murder News: दिल्ली के सराय रोहिल्ला में चाकू घोंपकर युवक की हत्या करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान शास्त्री नगर निवासी अभिषेक उर्फ डांसर (21) और सुमित (18) के रूप में हुई है. 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार रात करीब दस बजे अभिषेक ने सुमित की मदद से वजीरपुर निवासी कमल (23) की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद दोनों आरोपी स्कूटर पर सवार होकर मौके से फरार हो गए. पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया कि कमल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: Panipat News: भाजपा पर जमकर बरसे नवीन जयहिंद, बोले- सरकार की सद्बुद्धी के लिए ला रहा कांवड़

 

उन्होंने बताया कि आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया. अधिकारी के मुताबिक, पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपियों ने मामूली बात पर कमल की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि करीब दो से तीन महीने पहले शास्त्री नगर में कमल ने अभिषेक को अपमानित किया था. परिणामस्वरूप उसने और सुमित ने बदला लेने की योजना बनाई. पुलिस ने बताया कि अभिषेक अपने पास चाकू रखता था और कमल पर हमला करने की फिराक में रहता था. 

ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत

वहीं दिल्ली के रेलवे किराड़ी फाटक के पास शनिवार सुबह ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत हो गई. दोनों शवों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक दोनों घटनाएं अलग-अलग बताई जा रही हैं, जिसमें एक मामला दुर्घटना का तो वहीं एक मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है. रेलवे पुलिस को सुबह किराड़ी फाटक के पास रेलवे लाइन पर ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत की खबर मिली थी, जिसके बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो ट्रैक पर 100 से 200 मीटर की दूरी पर 2 अलग अलग शव पड़े थे. रेलवे पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. दोनों शवों की पहचान के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

Trending news