दोस्त बहन की लव मैरिज को लेकर दे रहा था ताना, गुस्साए भाई ने कर दी उसकी हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1408989

दोस्त बहन की लव मैरिज को लेकर दे रहा था ताना, गुस्साए भाई ने कर दी उसकी हत्या

दिल्ली में एक अजब ही मामला देखने को मिला है. दोस्त बहन की लव मैरिज को लेकर ताना दे रहा था. इस बात से गुस्साएं चिराग ने दोस्त की हत्या कर दी. 

दोस्त बहन की लव मैरिज को लेकर दे रहा था ताना, गुस्साए भाई ने कर दी उसकी हत्या

Delhi Murder: दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से क्राइम राजधानी बनते जा रही है. दिल्ली में आए दिन कोई न कोई अपराधिक घटना होती रहती है. दिल्ली पुलिस भी इन घटनाओं को रोकने के लिए प्रयास कर रही है. वहीं राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसलें बुलंदी पर हैं. दिल्ली के जहांगीरपुरी थाना इलाके से एक मामला सामने आया है. यहां कुछ हमलावरों ने एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार हमलावरों ने राहुल नाम के युवक की 30 से ज्यादा चाकू मारकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें: Delhi Air Pollution: दिवाली से एक दिन पहले 7 सालों में सबसे बेहतर रही दिल्ली की हवा

बता दें कि दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में रहने वाले चिराग नाम के युवक की बहन ने लव मैरिज की थी. आरोप है कि इस प्रेम विवाह में मृतक राहुल ने बड़ा रोल अदा किया था. राहुल अक्सर चिराग को उसकी बहन की लव मैरिज का ताना देता था. शनिवार को इसी विवाद को लेकर राहुल और चिराग में कहासुनी हो गई थी. इसके बाद गुस्साए चिराग और उसके साथियों ने राहुल को चाकू से गोद डाला. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं मौके पर मौजूद लोगों द्वारा घायल राहुल को बीजेआरएम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉकटरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली मेट्रो ने दिवाली के मौके पर ट्रेन सेवा के समय में किया बदलाव, सफर करने से पहले पढ़ें खबर

पुलिस के अनुसार बहन की लव मैरिज विवाद का बदला लेने के लिए चिराग ने राहुल को कल रात अपने घर पर बुलाया और करीब 30 से ज्यादा बार चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर 4 नाबालिगों को हिरासत में भी लिया है. उनसे अभी सवाल-जवाब किए जा रहे हैं, समझने का प्रयास हो रहा है कि आखिर राहुल की हत्या क्यों की गई.

Trending news