30 रुपये के लिए हलवाई को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

30 रुपये के लिए हलवाई को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली में 2 भाइयों ने महज 30 रुपये के लिए एक हलवाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

30 रुपये के लिए हलवाई को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां दो भाइयों ने महज तीस रुपये के लिए एक हलवाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घायल को अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ें: Ghaziabad: नाराज पत्नी मायके से लौट नहीं रही थी तो सुपारी देकर करवा दी डॉक्टर की हत्या

 

बता दें कि मृतक हलवाई सोनू (38) गुड़मंडी मॉडल टाउन इलाके में अपने परिवार के साथ रहता था. उसके परिवार में उसकी पत्नी और 4 बच्चे हैं. वह शादी समारोह में काम करता था. कल शाम यानी गुरुवार को पुलिस को गुड़मंडी इलाके में युवक को चाकू मारे जाने की जानकारी मिली. जहां पहुंचने पर पुलिस ने देखा कि सोनू सड़क पर खून से लथपथ हालत में पड़ा था. उसके शरीर पर जगह जगह चाकू मारे जाने के निशान थे. इसके बाद पुलिस उसे अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया. वहां मौजूद लोगों के द्वारा बताए गए आधार पर पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले राहुल और हरीश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस पूछताछ में आरोपी राहुल ने बताया कि वो सोनू हलवाई के साथ काम कर चुका है. वहीं राहुल ने बताया कि उशे सानू से 30 रुपये लेने थे, जिसको लेकर काफी दिनों से बवाल चल रहा था. वहीं कल राहुल सोनू से पैसे लेने आया था, जहां उनके बीच विवाद हो गया. इसके बाद दोनों भाइयों ने सोनू की पिटाई की, उसके बाद उसे चाकू मारकर फरार हो गए. 

Trending news