Delhi Murder: AIR से सेवानिवृत्त महिला और उनकी बेटी का मास्टरमाइंड हत्यारा टीचर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1724152

Delhi Murder: AIR से सेवानिवृत्त महिला और उनकी बेटी का मास्टरमाइंड हत्यारा टीचर गिरफ्तार

Delhi Murder Case Update: कृष्णा नगर इलाके में आकाशवाणी से सेवानिवृत्त बुजुर्ग महिला और उनकी बेटी की गला रेत कर हत्या के मास्टरमाइंड इंग्लिश ट्यूयर को शाहदरा जिला की स्पेशल स्टाफ की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. 

Delhi Murder: AIR से सेवानिवृत्त महिला और उनकी बेटी का मास्टरमाइंड हत्यारा टीचर गिरफ्तार

Delhi Murder Case: दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में बुजुर्ग महिला और उनकी बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मास्टरमाइंड इंग्लिश ट्यूयर को शाहदरा जिला की स्पेशल स्टाफ की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इसके साथी अंकित सिंह को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

आपको बता दें कि 31 मई की रात कृष्णा नगर इलाके में पूर्वी दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में बुजुर्ग महिला और उनकी बेटी का शव उनके घर से बरामद हुआ था. जहां दोनों की गला रेत कर हत्या की गई थी .

मृतक की पहचान 64 वर्षीय राजरानी और 30 वर्षीय गिन्नी करार के तौर पर हुई है . राजरानी का अपने पति से काफी साल पहले तलाक हो चुका है. आकाशवाणी से सेवानिवृत्त राजरानी अपनी बेटी के साथ कृष्णा नगर के ई ब्लॉक पर रहती है. मामले की जांच शुरू की गई आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो पता चला कि इस हत्याकांड को गिन्नी के इंग्लिश ट्यूयर किशन ने अपने साथी के साथ मिलकर अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: आखिर रोमांस क्यों हो जाता है घातक, जानें क्यों प्रेमी-प्रमिका कर रहे एक-दूसरे की हत्या

दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की गई थी और लखनऊ से ट्यूटर के दोस्त अंकित सिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया गया. जांच में सामने आया है कि किशन ने अंकित के साथ मिलकर लूटपाट के इरादे से बुजुर्ग और उनकी बेटी की हत्या की साजिश रची थी. हत्या को अंजाम देने के लिए दोनों 26 मई की रात ऑटो से कृष्णा नगर पहुंचे. उन्होंने बुजुर्ग महिला के घर से कुछ दूरी पर ऑटो से उतरकर दोनों पैदल महिला के घर पहुंचे. 

महिला के घर में कैमरे से लैश लॉक लगा हुआ था, कैमरे में बुजुर्ग महिला ने ट्यूटर किशन को देखकर गेट खोल दिया. दोनों फ्लैट में दाखिल हुए. बुजुर्ग महिला और उनकी बेटी ने दोनों को बिठाया सभी बात करने लगे. इस दौरान किशन और अंकित ने चाकू निकाल लिया और दोनों की एक-एक करके गला रेतकर हत्या कर दी और घर में रखे कैश और ज्वेलरी लेकर फरार हो गए.

Input: राजकुमार भाटी

Trending news