Delhi Mumbai Expressway: गलत दिशा से आ रहे कैंटर से टकराई 12 करोड़ की कार, उड़े परखच्चे, दो की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1840651

Delhi Mumbai Expressway: गलत दिशा से आ रहे कैंटर से टकराई 12 करोड़ की कार, उड़े परखच्चे, दो की मौत

Nuh Accident News: 12 करोड़ की Rolls Royce और टैंकर की भयंकर टक्कर हो गई. इस हादसे में रोल्स रॉयस फैंटम पूरी तरह जलकर राख हो गई है.

 

Delhi Mumbai Expressway: गलत दिशा से आ रहे कैंटर से टकराई 12 करोड़ की कार, उड़े परखच्चे, दो की मौत

Nuh Accident News: दुनिया की सबसे महंगी गाड़ियों में शुमार रोल्स रॉयस कंपनी की रोल्स रॉयस फैंटम अनुमानित कीमत 12 करोड़ 41 लाख के आसपास थी. देश के सबसे लंबे दिल्ली मुंबई वडोदरा ग्रीन फील्ड एक्सप्रेसवे पर मेवात के गांव उमरी में सड़क दुर्घटना में टैंकर से टकराने के बाद जलकर राख हो गई, लेकिन कार में बैठे चंडीगढ़, दिल्ली व गुरुग्राम के तीन सवारों को मामूली खरोंच आई. वहीं इस दुर्घटना में टैंकर में सवार 2 लोग मौके पर ही मौत का शिकार हो गए, जबकि एक बुरी तरह घायल हो गया.

ये भी पढ़ें: Delhi News: हिट एंड रन का मामला आया सामने, कार ने स्कूटी सवार को घसीटा

 

रॉन्ग साइड आ रहे टैंकर से टकराई रोल्स रॉयस फैंटम
इस हादसे में गंभीर रूप से घायल होने पर गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया. इस मामले में अभी 4 लोग घायल हैं, जिनमें एक महिला भी शामिल है. जानकारी के अनुसार अलवर जिले के निवासी रामप्रीत व कुलदीप उत्तर प्रदेश एनएचएआइ (NHAI) में लगे एक ट्रांसपोर्ट कंपनी का टैंकर चलाते थे. मंगलवार को दोनों डीजल भरकर साइट पर लगे जेनसेटों तक पहुंचाने के लिए टैंकर ले जा रहे थे, लेकिन कट दूर होने के चलते ड्राईवर रामप्रीत गलत दिशा में डीजल कैंटर लेकर जाने लगा. जब नगीना थाना क्षेत्र में पहुंचे तो सोहना की ओर से तेज गति से आ रही लग्जरी कार की कैंटर से टक्कर हो गई.

रोल्स रॉयस फैंटम हुई चकनाचूर
इस तेज टक्कर के बाद कैंटर पलट गया और कार भी चकनाचूर हो गई. इस हादसे में कैंटर चालक रामप्रीत सह चालक कुलदीप ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि कार सवार दिल्ली निवासी विकास और चंडीगढ़ निवासी दिव्या व तसबीर गुरुग्राम गंभीर रूप से घायल हो गई. मिली जानकारी के अनुसार रोल्स रॉयस फैंटम का यह मॉडल 2022 का है, जिसकी कीमत 12 करोड़ 41 लाख रुपये के करीब है.

Input: Anil Mohania

Trending news