ओवैसी के घर बंदर ने किया हमला? एआईएमआईएम प्रमुख बोले-नमक हलाल है
Advertisement

ओवैसी के घर बंदर ने किया हमला? एआईएमआईएम प्रमुख बोले-नमक हलाल है

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बंदर बहुत नमक हलाल है, एक ही घर में पत्थर फेंक रहा है. पुलिस पता करे इस बंदर का उस्ताद कौन है. ओवैसी पहले ही कह चुके हैं कि 2014 के बाद यह चौथी घटना है.

 

घटनास्थल पर जांच करती पुलिस

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के आवास पर रविवार शाम पथराव हुआ. आरोप है कि पथराव से आवास की खिड़की के शीशे टूट गए. मीडिया में बंदर द्वारा पत्थर फेंके जाने के बाद ओवैसी ने तंज कैसा है. उन्होंने कहा कि किसने मेरे घर पर हमला किया पता नहीं, लेकिन जुनैद और नासिर को जिंदा जला दिया तो ओवैसी किस खेत की मूली है. उन्होंने कहा, मेरे घर पर बुजदिल लोग हमला कर रहे हैं. मुझे मौत से डर नहीं लगता. हम मौत से नहीं डरते, बस अल्ला से डरते हैं. हम मरने को तैयार है, सबको एक दिन मरना है.

ओवैसी ने कहा, बगल में चुनाव आयोग है. पुलिस CCTV देखे और जिसने घर पर पत्थर फेंके हैं, उसे अरेस्ट किया जाए. AIMIM प्रमुख ने कहा, मीडिया बोल रही बंदर ने पत्थर फेंका होगा. मैंने नहीं बोला, मुझे ताज्जुब भी हो रहा है और हंसी भी आ रही है, लेकिन जाहिर है बहुत आज्ञाकारी है बंदर. उसने अपने उस्ताद के हुक्म पर मेरे घर पर पत्थर फेंका.

बंदर बहुत नमक हलाल है, एक ही घर में पत्थर फेंक रहा है. पुलिस पता करे इस बंदर का उस्ताद कौन है. ओवैसी पहले ही कह चुके हैं कि 2014 के बाद यह चौथी घटना है.

ओवैसी के पड़ोस में सीसीटीवी खंगालने पहुंची पुलिस
ओवैसी की शिकायत पर पुलिस आज उनके आवास के पड़ोस में सीसीटीवी रिकॉर्डिंग खंगालने पहुंची. ओवैसी के घर का सीसीटीवी कैमरा संभवत खराब है, इसलिए पुलिस पड़ोस में लगे क्लोज सर्किट कैमरे की फुटेज चेक करने पहुंची है. ओवैसी ने अपने घर पर हुए हमले को रेडिकल मानसिकता का परिचय बताया.

Trending news