दिल्ली में चलती कार में नाबालिग से गैंगरेप, 3 गिरफ्तार
Advertisement

दिल्ली में चलती कार में नाबालिग से गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने चलती कार के अंदर नाबालिग से गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले तीन लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है. 

दिल्ली में चलती कार में नाबालिग से गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

नई दिल्ली: अपने दोस्त के घर से वापस आ रही 16 वर्षीय नाबालिग से चलती कार में गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के खिलाफ आईपीसी 323/354/342/376D/377/506/363 और 6/8 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. साथ ही कार को भी जब्त कर लिया गया है. 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 6 जुलाई को वह मोतीबाग में अपनी दोस्त के घर गई थी. रात को करीब 8.30 बजे, जब वो अपने घर वापस आ रही थी, तभी वसंत गांव की मार्केट में खड़े दो लड़कों से उसकी मुलाकात हुई, जिसके बाद दोनों पीड़िता को अपने साथ ले गए. इस बीच दोनों ने अपने एक और साथी को फोन करके बुला लिया. 

तीनों लड़के उसे अपने साथ कार में बिठाकर ले गए और महिपालपुर में कार को रोक कर  शराब और cold drink खरीदी. आरोपियों ने पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में शराब मिला कर पिला दी और फिर नशे की हालात में चलती कार में उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता के विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ  मारपीट कर जान से मारने की धमकी भी दी. 

इसके बाद अगली सुबह आरोपियों ने पीड़िता को उसके घर के पास छोड़ दिया. पीड़िता ने घटना की आपबीती परिजनों को बताई, जिसके बाद वसंत विहार थाने में इसकी शिकायत दर्ज की गई. पुलिस ने घटनास्थल से लेकर पूरे रूट की छानबीन करके तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपी अलग अलग जगहों पर पीड़ित परिवार के आसपास की गलियों में ही रहते हैं. पीड़ित छात्रा का मेडिकल कराके उसकी काउसंलिंग कराई गई है. 

Watch Live TV

Trending news