Delhi Metro: अगर आप करते हैं दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर सफर, पढ़ें यह खबर, बदल चुकी है टाइमिंग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2294809

Delhi Metro: अगर आप करते हैं दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर सफर, पढ़ें यह खबर, बदल चुकी है टाइमिंग

Metro: दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) के मुख्य कार्यकारी निदेशक ने बताया कि रविवार को समयपुर बादली से मिलेनियम सिटी सेंटर और गुरुग्राम के लिए आखिरी ट्रेन रात 11 बजे की बजाय रात के 10:45 बजे रवाना होगी.

Delhi Metro: अगर आप करते हैं दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर सफर, पढ़ें यह खबर, बदल चुकी है टाइमिंग

Delhi Metro: अगर आप भी दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर सफर करते है तो यह खबर आपके लिए हैं.  क्योंकि दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन के चौथे फेज के जनकपुरी से आरके आश्रम पर 490 मीटर खंड पर निर्माण कार्य चल रहा है . जिसके मद्देनजर रविवार और सोमवार को क्रमश अंतिम और पहली ट्रेन के समय में कुछ बदलाव देखने को मिलेगा. आधिकारियों ने रविवार यानी आज के दिन इस बात की जानकारी दी.

क्या होगी आखिरी ट्रेन की टाइमिंग 
दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) के मुख्य कार्यकारी निदेशक ने बताया कि रविवार को समयपुर बादली से मिलेनियम सिटी सेंटर और गुरुग्राम के लिए आखिरी ट्रेन रात 11 बजे की बजाय रात के 10:45 बजे रवाना होगी.  मिलेनियम सिटी सेंटर गुरुग्राम से समयपुर बादली के लिए आखिरी ट्रेन रात 11 बजे की बजाय 9:30 बजे रवाना होगी.

सात बजे से पहले नहीं होगी कोई भी ट्रेन उपलब्ध
उन्होंने आगे बताया कि समयपुर बादली से मिलेनियम सिटी सेंटर गुरुग्राम के लिए पहली ट्रेन सुबह छह बजे की बजाय सुबह के सात बजे से शुरू होगी.   वहीं समयपुर बादली और जहांगीरपुरी के खंड के बीच रविवार को रात 11 बजे के बाद और सोमवार को सुबह सात बजे से पहले कोई ट्रेन से उपलब्ध नहीं होगी.

ये भी पढ़ें: Fathers Day Quotes: अपने पापा का दिन मनाए खास और करवाएं स्पेशल फील, भेजें ये प्यार भरे संदेश

ट्रेन के अंदर की जाएगी उसके डेस्टिनेशन की घोषणा
दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) के मुख्य कार्यकारी के मुताबिक देखा जाए तो इस अवधि के दौरान जहांगीरपुरी से मिलेनियम सिटी सेंटर गुरुग्राम तक येलो लाइन शेष सामान्य ट्रेन सेवाएं उपलब्ध होगी. उनका कहना है कि रविवार और सोमवार को छुट्टी है और लोगों को सुबह और देर रात में असुविधा का सामना न करना पड़े. इसके लिए येलो लाइन स्टेशन पर ट्रेन के अंदर उसके डेस्टिनेशन को लेकर घोषणा भी की जाएगी

Trending news