Meerut Expressway:दो और तीन पहिया वाहनों पर लगी रोक, Traffic Police का अभियान
Advertisement

Meerut Expressway:दो और तीन पहिया वाहनों पर लगी रोक, Traffic Police का अभियान

 Ghaziabad News: कोहरे और ठंड के चलते अक्सर आप देख रहे होंगे कि हाईवे पर एक्सीडेंट के मामले रोजाना सामने आ रहे हैं, जिसमें कई लोगों की जान भी जा रही है. इसको लेकर गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट ने  एक बड़ा अभियान छेड़ा है. गाजियाबाद पुलिस अब मेरठ एक्सप्रेसवे जो दिल्ली को मेरठ से जोड़ता है उस पर दो पहिया और तीन पहिया वाहनों पर रोक लगा दिया गया है.

Meerut Expressway:दो और तीन पहिया वाहनों पर लगी रोक, Traffic Police का अभियान

पियुष गौर/ गाजियाबाद: कोहरे और ठंड के चलते अक्सर आप देख रहे होंगे कि हाईवे पर एक्सीडेंट के मामले रोजाना सामने आ रहे हैं, जिसमें कई लोगों की जान भी जा रही है. इसको लेकर गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट ने  एक बड़ा अभियान छेड़ा है. गाजियाबाद पुलिस अब मेरठ एक्सप्रेसवे जो दिल्ली को मेरठ से जोड़ता है उस पर दो पहिया और तीन पहिया वाहनों पर रोक लगा दिया गया है.

पुलिस का कहना है कि इस एक्सप्रेस-वे पर पहले से ही दोपहिया और तीन पहिया वाहन चलाने की मनाही थी, लेकिन ठंड और कोहरे के चलते जिस तरीके से हादसे हो रहे हैं. लोगों की जान बचाने के लिए 2 दिन से जबरदस्त अभियान छेड़ा हुआ है. बीते कल गाजियाबाद पुलिस ने जहां 473 चालान किए थे वहीं आज शाम तक 180 चालान किए जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi: प्राइवेट स्कूलों में सर्दी की छुट्टियां बढ़ाने को लेकर CTI ने लिखा Manish Sisodia को पत्र

गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि लगातार अभियान चलाया जाएगा, जिससे लोगों की जान पर किसी तरह का खतरा न आए. साथ ही कहा कि जान और माल सलामत रहे. आपको बता दें कि घने कोहरे के चलते जगह-जगह से इस तरह की खबरें आ रही हैं कि एक्सीडेंट हो रहे हैं और उस पर लोगों की जान बेवजह जा रही है.

आपको बता दें कि इस एक्सप्रेस वे का उद्घाटन खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था और इस पर काफी गति में वाहन चलते हैं. ऐसे में हादसे होने की प्रबल संभावना बनी रहती है इसीलिए गाजियाबाद पुलिस ने इस तरह की कार्रवाई शुरू की है जिससे लोगों के जान और माल सलामत रहे. 

Trending news