Delhi MCD Election Results 2022: AAP जीत की ओर, राघव चड्ढा बोले- कचरा करेंगे साफ
Advertisement

Delhi MCD Election Results 2022: AAP जीत की ओर, राघव चड्ढा बोले- कचरा करेंगे साफ

Delhi MCD Election Results 2022: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा, अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में 15 साल लंबे कांग्रेस शासन और अब एमसीडी में 15 साल लंबे भाजपा शासन को उखाड़ फेंका. इससे पता चलता है कि दिल्ली के लोगों को नफरत की राजनीति पसंद नहीं है.

Delhi MCD Election Results 2022: AAP जीत की ओर, राघव चड्ढा बोले- कचरा करेंगे साफ

Delhi MCD Election Results 2022 : दिल्ली एमसीडी चुनाव मतगणना के हर राउंड में सत्ताधारी पार्टी आम आदमी पार्टी (AAP) और बीजेपी (BJP) में जमकर टक्कर चल रही है. आज दोपहर करीब एक बजे तक AAP 107  सीट और BJP 84 पर जीत दर्ज कर चुकी थी. वहीं कांग्रेस 5 और निर्दलीय के खाते में एक वार्ड आ चुका है. हालांकि अब भी बीजेपी को उम्मीद है कि MCD में मेयर उनकी पार्टी का होगा. 

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि भाजपा ने मुद्दों पर अच्छी तरह से चुनाव लड़ा और आप के झूठ-भ्रष्टाचार का पर्दाफाश किया. आम आदमी पार्टी ने कहा था कि बीजेपी को 20 और आप को 230 सीटें मिलेंगी. यह कांटे की टक्कर है। चुनावी नतीजे कुछ भी हो सकते हैं. अंतिम नतीजे आना बाकी लेकिन भाजपा को बहुमत की उम्मीद है.

दिल्ली को नफरत की राजनीति पसंद नहीं 
पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा, अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में 15 साल लंबे कांग्रेस शासन और अब एमसीडी में 15 साल लंबे भाजपा शासन को उखाड़ फेंका. इससे पता चलता है कि दिल्ली के लोगों को नफरत की राजनीति पसंद नहीं है, वे स्कूलों, अस्पतालों, बिजली, सफाई और बुनियादी ढांचे के लिए वोट करते हैं.

दिल्ली ने बीजेपी का कीचड़ साफ कर दिया 
आप सांसद राघव चड्ढा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेयर आप का होगा। बीजेपी ने दिल्ली को कचरे में ढंक दिया था, इसे साफ किया जाएगा और एमसीडी में अरविंद केजरीवाल की सरकार बनेगी. दिल्ली की जनता ने आप को एमसीडी में लाने का फैसला किया था ताकि दिल्ली स्वच्छ और सुंदर बने.

उन्होंने कहा, बीजेपी को दिल्ली की जनता से करारा जवाब मिला है. जनता ने उसी को वोट दिया है जो विकास के लिए काम करेगा. आज दिल्ली ने उस कीचड़ का सफाया कर दिया है, जिसे बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर फेंकने की कोशिश की थी. हम दिल्ली को दुनिया के सबसे खूबसूरत शहर में बदल देंगे. 

Trending news