BJP ने केजरीवाल को कहा भ्रष्टाचारी गब्बर, बोली- क्लासरूम के नाम पर दिए गंदे बाथरूम
Advertisement

BJP ने केजरीवाल को कहा भ्रष्टाचारी गब्बर, बोली- क्लासरूम के नाम पर दिए गंदे बाथरूम

दिल्ली में नगर निगम के चुनावों को लेकर सियासत गरमा गई है. आप और भाजपा लगातार एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं. वहीं भाजपा के प्रवक्ता ने केजरीवाल को भ्रष्टाचारी गब्बर केजरीवाल बताया.

BJP ने केजरीवाल को कहा भ्रष्टाचारी गब्बर, बोली- क्लासरूम के नाम पर दिए गंदे बाथरूम

New Delhi: दिल्ली में नगर निगम के चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी और भाजपा में सियासी तकरार तेज हो गई है. जहां एक तरफ मनीष सिसोदिया ने भाजपा और सांसद मनोज तिवारी पर अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश करने का आरोप लगाया है. मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर ही अपने कार्यकर्ता की हत्या का आरोप लगाया है. इस बीच बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस वार्ता कर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है. 

ये भी पढ़ें: केजरीवाल को हत्या की धमकी पर मनोज तिवारी अरेस्ट हों, AAP जाएगी चुनाव आयोग के पास

बता दें कि भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आप संयोजक को भ्रष्टाचारी गब्बर केजरीवाल बताया. वहीं उन्होंने कहा कि हम आम आदमी पार्टी का भ्रष्टाचार का सपना पूरा नहीं होने देंगे. गौरव भाटिया ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुआ कहा कि इन पर स्कूल तो बनवाए नहीं गए, लेकिन क्लासरूम बनवाने के नाम पर खूब फर्जीवाड़ा किया है. 

गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केजरीवाल पर तंज कसते हुए बोला कि 50,50 कोस दूर जब बच्चा अपने टीचर से पूछता है कि टीचर जी क्लास रूम कहा है तो टीचर कहती है. बेटा चुप हो जा ये शौचालय ही तुम्हारा क्लास रूम है. अगर जोर से बोला तो भ्रष्टाचारी गब्बर केजरीवाल आ जाएगा. इसको लेकर गौरव भाटिया ने बार-बार स्कूलों में क्लासरूम बनाने के नाम पर घोटाले का आरोप लगाकर केजरीवाल को घेरने की कोशिश की. वहीं उन्होंने कहा कि विजिलेंस रिपोर्ट में कहा गया है कि बब्बर एंड बब्बर एसोसिएट नाम की एक कंपनी है, जिसने दिल्ली सरकार के साथ मिलकर फर्जीवाड़ा किया है. वहीं उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने क्लास रूम के नाम पर टॉयलेट रूम बनाए हैं, जिसमें केजरीवाल ने भ्रष्टाचार करने की सारी हदें पार कर दीं. 

वहीं उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने क्लासरूम निर्माण के लिए टेंडर क्यों नहीं निकाले गए. आखिर बब्बर एंड बब्बर ऐसोसियेट का सीएम केजरीवाल के साथ क्या संबध है. वहीं गौरव भाटिया ने कहा कि जो तथ्य सामने आए है. उससे मालूम पड़ा है कि ये क्लासरूम घोटाला करीब 1300 करोड़ रुपये का है.

वहीं गौरव भाटिया ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद सत्येंद्र जैन को लेकर केजरीवाल को घेरते हुए कहा कि दिल्ली सरकार ने अभी तक जैन को मंत्री पद से बर्खास्त नहीं किया है. जरूर जैन के पास केजरीवाल की कोई चाबी है. वहीं आबकारी नीति में आरोपी डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को बर्खास्त नहीं किया गया है. दिल्ली सरकार को नई जांच रिपोर्ट जो मिली है, उसके बाद भी कोई कारवाई नही की गई है.

Trending news