Delhi MCD Election 2022: BJP के पोस्टर पर AAP MLA बोले- इससे हमें नुकसान नहीं फायदा होगा
Advertisement

Delhi MCD Election 2022: BJP के पोस्टर पर AAP MLA बोले- इससे हमें नुकसान नहीं फायदा होगा

एमसीडी चुनावों को लेकर दिल्ली में सियासत तेज हो गई है. भाजपा आप के खिलाफ अलग-अलग तरह के पोस्टर जारी कर रही हैं. इस पर आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हमें इससे नुकसान नहीं बल्कि फायदा होगा. जनता इनको खुद जवाब देगी.

Delhi MCD Election 2022: BJP के पोस्टर पर AAP MLA बोले- इससे हमें नुकसान नहीं फायदा होगा

MCD Election: दिल्ली में नगर निगम के चुनावों को लेकर सियासत तेज हो गई है. वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक और प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि एमसीडी चुनाव के लिए हमने 10 गारंटियां दी हैं. इसमें दिल्ली की जनता की जरूरत की सभी चीजे हैं. वहीं ACB द्वारा अखिलेश पति त्रिपाठी को समन करने पर सौरभ बोले कि ACB न्यूट्रल तरीके से जांच करें, हम उसका स्वागत करते हैं. 

ये भी पढ़ें: Delhi MCD Election 2022: कांग्रेस का AAP और BJP पर निशाना, पूछा- इन्होंने जनता को दिया क्या?

इसमें उनमें से एक है आवारा पशुओं की समस्या, कूड़े के ढेर पर ग‌ऊ माता कचरा खाती हैं, जबकि उनको गौशाला में होना चाहिए. वहीं उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी MCD में आने के बाद आधुनिक गौशाला बनाकर गायों को अच्छा चारा दिया जाता है. दूसरी समस्या है आवारा बंदरों की, वो बहुत समस्या पैदा करते हैं. आम आदमी पार्टी सत्ता में आने के बाद इन बंदरों को इनके नेचुरल हैबीटेट में रखेंगे. तीसरी बड़ी समस्या आवारा कुत्तों की है, MCD इन कुत्तों की नसबंदी पर करोड़ों खर्च करती है फिर भी इनकी जनसंख्या बढ़ रही है. ये लोगों पर अटैक करते हैं, उन्हें खाना नहीं मिलता. आम आदमी पार्टी निगम में आती है तो एक कैंपेन चलाएगी कि लोग इन कुत्तों को अडॉप्ट करें, NGO से टाइअप करेंगे, उन्हें अच्छा खाना मिले, इसके लिए MCD पैसा देगी. वहीं उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एक कैंपेन की शुरुआत कर रही है कि लोग देशी नस्ल के कुत्तों को अडॉप्ट करेंगे. इस कैंपेन का नाम (बी इंडियन, अडॉप्ट इंडियन) होगा. 

सौरभ ने भाजपा द्वारा आपत्तिजनक पोस्टर जारी करने पर कहा कि BJP ने 2013, 2017 और 2020 में भी इस तरह की घटिया राजनीति की थी. आज उन नेताओं को कोई पूछ नहीं रहा है. अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ लगवाया गया, मिर्ची, स्याही फेंकी गई, मीम बनाई गई, घटिया अटैक किया गया. वहीं उन्होंने कहा कि जो नेता इस खेल के अंदर उतरे हैं, 2022 के बाद वो दिखेंगे नहीं. वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा की इन सब चीजों से केवल 25% लोग ताली बजाएंगे, लेकिन बाकि के 75% लोग अपने सीएम के लिए इस तरह की भाषा के ठीक नहीं समझते हैं. इन सबको लेकर सौरभ ने कहा कि इससे हमें नुकसान नहीं फायदा ही होता है. जनता ही इनको जवाब देगी. 

वहीं सौरभ ने मच्छरों की समस्या पर बोलते हुए कहा कि मच्छरों और डेंगू की समस्या बढ़ रही है, लेकिन MCD ने फोगिंग नहीं कराई न ही दवाई खरीदी. मेरी खुद की बेटी को डेंगू हुआ है. उन्होंने कहा कि हम जब नगर निगम में आएंगे तो इसके लिए भी विशेष कैंपेन चलाएंगे.

वहीं सौरभ गुजरात इलेक्शन को लेकर बोले कि गुजरात पुलिस के ऊपर एक जोक चलता है कि वो लोगों से जो बुलवाना चाहती है बुलवा सकती है. कंचन एक सामान्य से कार्यकर्ता हैं. पार्टी उनसे नाराज नहीं है. उनको अगवा किया गया 500 पुलिस वाले उन्हें लेकर ग‌‌ए. हमें उनके साथ सहानुभूति है. बता दें कि कंचन जरीवाला ने आम आदमी पार्टी से नामांकन भरा था, जो कि उन्होंने वापस ले लिया. इस पर आप ने भाजपा पर उम्मीदवार को अगवा कर जबरन नाम वापसी के लिए दवाब बनाने का आरोप लगाया था. 

Trending news